.

Bigg Boss 14: राधे मां से लेकर जान कुमार सानू तक, बिग बॉस के खेल में इस बार होंगे ये 14 खिलाड़ी

Bigg Boss 14 के कंटेस्टेंट्स की बार करें तो इस बार की लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री की शादीशुदा जोड़ियों के अलावा, टेलिविजन की संस्कारी बहुएं, आध्यात्म जगत के लोगों के साथ साथ सिंगर भी एंट्री लेने वाले हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Oct 2020, 01:00:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन (Bigg Boss 14) आज यानी 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. शो के फैंस काफी लंबे समय से यह कयास लगा रहे हैं कि आखिरकार इस बार शो में किन लोगों की एंट्री होगी. तो आज हम शो के शुरू होने से पहले आपके सामने ये राज खोलने वाले हैं कि इस बार आपको घर में किन सदस्यों के बीच का ड्रामा दिखने वाला है.

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स की बार करें तो इस बार की लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री की शादीशुदा जोड़ियों के अलावा, टेलिविजन की संस्कारी बहुएं, आध्यात्म जगत के लोगों के साथ साथ सिंगर भी एंट्री लेने वाले हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन होगा शो में शामिल...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राधे मां बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, 1 हफ्ते की मिल रही इतनी फीस

राधे मां (Raadhe Maa)

सबसे पहले बात करते हैं आध्यात्म जगत से आईं राधे मां की. जी हां, इस बार शो में राधे मां (Raadhe Maa) की एंट्री होने वाली हैं. खबरों की मानें तो राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट भी हैं. उन्हें बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो में राधे मां की झलक दिखाई थी जिसमें वो अपना त्रिशूल लिए हुए नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

दूसरे नंबर पर हैं टीवी जगत की मशहूर बहू रुबीना दिलैक. टीवी शो छोटी बहू में राधिका का किरदार निभा कर घर-घर में फेमस हुईं रुबीना दिलैक इस बार घर में एंट्री ले सकती हैं. शादी के बाद वो काफी दिनों से ब्रेक पर थीं तो फैंस भी उन्हें बिग बॉस के घर में देखना पसंद करेंगे.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

हमारी लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं अभिनव शुक्ला. जी हां, ये रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला ही हैं जो जर्सी नंबर 10 नाम के शो में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो कई और भी शो में नजर आ चुके हैं. देखना होगा की ये पति पत्नी की जोड़ी शो में क्या कमाल दिखाने वाली है.

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu)

चौथे नंबर पर हैं मशहूर गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू. इस बाद शो में जान कुमार सानू की एंट्री होने वाली है. वो भी अपने पिता की तरह ही म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. शो में जाने से पहले जान कुमार सानू ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर के फैंस से उन्हें सपोर्ट करने को कहा था.

यह भी पढ़ें: 12 घंटे में ही US की बेस्ट सेलर हो गई प्रियंका चोपड़ा की बुक, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

शार्दुल पंडित (Shardul Pandit)

पांचवे नंबर पर हैं शार्दुल पंडित. फेमस शो बंदिनी, कुलदीपक में शार्दुल पंडित नजर आ चुके हैं और लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहे थे.

एजाज खान

छठवें नंबर पर हैं अभिनेता एजाज खान. काफी लंबे सम से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि एजाज खान बिग बॉस में एंट्री ले सकते हैं. मगर हाल ही में रिलीज हुए शो के एक प्रोमो से ये बात कंर्फम हो गई की एजाज की घर में एंट्री होने वाली है.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)

सांतने नंबर पर हैं टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin). जैस्मिन फेमस शो दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं थी. देखना होगा बिग बॉस में उन्हें दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा.

नैना सिंह (Naina Singh)

आठवें नंबर पर हैं नैना सिंह (Naina Singh). नैना टीवी जगत के मशहूर शो 'कुम कुम भाग्य' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो स्पिट्सविला शो की विनर रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: NCB की रडार पर बॉलीवुड की 'आंटी सैम'

निशांत सिंह मकलानी (Nishant Singh Malkani)

नौंवे नंबर पर हैं एक्टर निशांत सिंह मकलानी, निशांत ने टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा', 'मिले जब हम तुम', 'राम मिलाय जोड़ी' जैसे सीरियल में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों और वेब सीरिज में भी काम किया है.

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)

दसवें नंबर पर हैं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia). पवित्रा पुनिया कई सालों से टीवी जगत में काम कर रही हैं. वो स्पिलिट्जविला सहित गीत, लव यू ज़िन्दगी, ये है मोहब्बतें, नागिन 3 जैसे धारावाहिकों का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

राहुल वैद्ध (Rahul Vaidya)

11वें नंबर पर हैं इंडियन आइडल में नजर आ चुके राहुल वैद्ध. राहुल इंडियन आइडल के पहले सीजन के रनर-अप रहे थे. वो अब तक अपने कई म्यूजिक एलबम लांच कर चुके हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)

12वें नंबर पर हैं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli). दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस निक्की तंबोली कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है. निक्की 'बिग बॉस-14' में इस बार ग्लैमर का तड़का लगा सकती है.

सारा गुरपाल (Sara Gurpal)

View this post on Instagram

If “looks can kill” had a face😉 #sarakehndi Managed by : @eypcreations

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals) on Oct 2, 2020 at 5:31am PDT

13वें नंबर पर हैं सारा गुरपाल (Sara Gurpal). सारा भी तक कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बाद इस बार सारा गुरपाल क्या कमाल दिखाएंगी ये देखने लायक होगा.

शहजाद देओल (Shehzad Deol)

14वें नंबर पर हैं शहजाद देओल (Shehzad Deol). शहजाद देओल रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस और टॉप मॉडल इंडिया में नजर आ चुके हैं. देखना होगा बिग बॉस के घर वो टिक पाते हैं या नहीं. बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एंट्री लेने वालों की इस लिस्ट के नामों का खुलासा तो शो के प्रोमो से हुआ है. वहीं कइयों के बारे में कयास है कि इनकी एंट्री हो सकती है. अब आज रात देखना होगा कि घर में रंग जमाने और दर्शकों का मंनोरंजन करने के लिए कौन-कौन होता है शामिल.