logo-image

Bigg Boss 14: राधे मां बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, 1 हफ्ते की मिल रही इतनी फीस

इस बार बिग बॉस के घर में एक ऐसी मेहमान आने वाली हैं जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है. जी हां, इस बार बिग बॉस 14 में विवादित धर्मगुरु राधे मां (Raadhe Maa) की एंट्री होने वाली हैं

Updated on: 01 Oct 2020, 04:00 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन (Bigg Boss 14) 3 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है. कोरोना काल में शुरू होने वाले बिग बॉस को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी गॉसिप हो रही है. इस बार बिग बॉस के घर में एक ऐसी मेहमान आने वाली हैं जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है. जी हां, इस बार बिग बॉस 14 में विवादित धर्मगुरु राधे मां (Raadhe Maa) की एंट्री होने वाली हैं. खबरों की मानें तो राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो लाल कपड़ों में रहने वाली सुखविंदर यानी राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. राधे मां (Raadhe Maa) अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. राधे मां हमेशा लाल कपड़े, तिलक और हाथ में एक त्रिशूल लिए नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम'

अब देखना होगा की बिग बॉस के घर में उन्हें त्रिशूल लेकर जाने की इजाजत मिलती है या नहीं. हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें राधे मां नजर आ रही हैं. इस प्रोमो वीडियो में राधे मां के हाथ में त्रिशूल है. ऐसे में लग रहा है कि राधे मां अपने त्रिशूल के साथ घर में प्रवेश कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- ड्रग्स है क्या? एक्टर ने दिया ये जवाब

बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का टेलीकास्ट पूरे हफ्ते किया जायेगा. शो वीकेंड में रात 9 बजे और वीक डेज में रात 10.30 बजे टेलीकास्ट किया जायेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है. घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का पहले मेडिकल टेस्ट कराया जायेगा और शूटिंग से पहले सभी कंटेस्टेंट्स क्वारंटीन रहेंगे.