News Nation Logo
Banner

12 घंटे में ही US की बेस्ट सेलर हो गई प्रियंका चोपड़ा की बुक, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

प्रियंका की किताब 'अनफिन‍िश्ड' (Unfinished) पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बुक बन गई है. इस बात की जानकारी प्रियंका ने ट्वीट करते हुए फैंस के साथ शेयर की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Oct 2020, 10:05:03 AM
priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की बुक 'Unfinished' बनी नंबर 1 (Photo Credit: फोटो- @priyankachopra Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पहली किताब 'अनफिन‍िश्ड' (Unfinished) हाल ही में रिलीज हुई है. प्रियंका की इस किताब ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. दुनिया में अपनी मुकम्मल पहचान बना चुकीं प्रियंका अब लेखन जगत में आगे निकल रही हैं. प्रियंका की किताब 'अनफिन‍िश्ड' (Unfinished) पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बुक बन गई है. इस बात की जानकारी प्रियंका ने ट्वीट करते हुए फैंस के साथ शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, '12 घंटे से कम समय में अमेरिका में नंबर 1 पर ले जाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी.' प्रियंका चोपड़ा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों का आभार जताया है.

यह भी पढ़ें: NCB की रडार पर बॉलीवुड की 'आंटी सैम'

इससे पहले देसी गर्ल ने किताब को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण का नाम सालों पहले ही रख दिया था. 20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें आगे और भी जीने और मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं.'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. प्रियंका के हॉलीवुड सफर की बात करें तो उन्होंने डिज्नी के एनिमेटेड शो 'प्लेन्स' में एक वॉयस आर्टिस्ट के रूप में अमेरिका में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद प्रियंका साल 2015 में टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में वह एक प्रमुख किरदार के रूप में शामिल हुई, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. प्रियंका ने अपने दमदार अभिनय से परदेस में भी अपनी जगह बना ली.

First Published : 03 Oct 2020, 10:05:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो