.

पूर्व प्रेमिका के पॉर्न साइट पर डाले अश्लील वीडियो, पेटीएम से लिया भुगतान

एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर डाल दी. आरोप है कि व्यक्ति ने 300 से अधिक पॉर्न साइट पर इन अश्लील वीडियो को बेचा. इसके साथ ही एक हजार से अधिक पॉर्न साइट पर अपलोड भी किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jun 2020, 05:47:51 PM (IST)

नोएडा:

एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर डाल दी. आरोप है कि व्यक्ति ने 300 से अधिक पॉर्न साइट पर इन अश्लील वीडियो को बेचा. इसके साथ ही एक हजार से अधिक पॉर्न साइट पर अपलोड भी किया. आरोपी ने पेटीएम के जरिए इन पॉर्न साइट से पेमेंट भी लिया. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पश्चिम बंगाल के दक्षिण परगना स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स में भर्ती

मामला नोएडा के फेज-3 स्थित एक सोसाइटी का है. यहां रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक व्यक्ति ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया है. जब महिला को उसके दोस्तों ने इसकी जानकारी दी तो उसे इस बारे में पता चला. महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  

यह भी पढ़ेंः कोर्ट के आदेश से भर्ती पर रोक लगी, लेकिन विपक्ष कर रहा राजनीति : सतीश द्विवेदी

नोएडा फेज तीन थानाक्षेत्र की सोसाइटी निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि व्यक्ति द्वारा उनकी अश्लील वीडियो और फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड की जा रही है. जब महिला को उनके दोस्तों ने पॉर्न वीडियो के लिंक भेजे तो उन्हें वारदात का पता चला. इसके बाद महिला ने फेज तीन थाना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू की.  

जांच में आया पूर्व प्रेमी का नाम सामने
जांच में सामने आया कि पूर्व प्रेमी ने ही वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड की थी. पुलिस आरोपी की जांच में पश्चिम बंगाल पहुंची. पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल भी बरामद किया है. इसी मोबाइल से आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड की थी. आरोपी निजी कंपनी में रीजनल ट्रेनर के पद पर कार्यरत है.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी और राजनाथ सिंह को कुमार विश्वास की सलाह, देश पर ध्यान दें, शायरी व कविता हम जैसों के लिए छोड़ दें

4 साल पहले बनाई थी वीडियो
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चार साल पहले की है. इन वीडियो को उस दौरान बनाया गया जब आरोपी के पीड़िता के साथ संबंध थे. इसी दौरान उसने शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बना लिए. आरोपी ने कई जगहों पर महिला के वीडियो शेयर भी किए. महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जाता है कि आरोपी तलाकशुदा था जिसकी पीड़िता को कोई जानकारी नहीं थी. पीड़िता को जब इसका पता चला तो उसने आरोपी से संबंध खत्म कर लिया. इसके बाद आरोपी ने महिला को अश्लील वीडियो शेयर करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया.