News Nation Logo
Banner

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स में भर्ती

भाजपा (BJP) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पहले उन्हें और उनकी मां को कोरोना (Corona Virus) के लक्षण पाए जाने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 09 Jun 2020, 04:18:26 PM
Jyotiraditya Scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा (BJP) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पहले उन्हें और उनकी मां को कोकोरोना (Corona Virus) के लक्षण पाए जाने के  बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनमें कोविड 19 (Covid-19) जैसे लक्षण मिले थे. इसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः दंगों से पहले ताहिर हुसैन और उमर खालिद की मीटिंग कराने वाला खालिद सैफी गिरफ्तार

लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में ही हैं. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में अपने आवास पर रह रहे थे लेकिन चार दिन पहले अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखे. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. उधर ग्वालियर में सिंधिया परिवार के लिए दुआओं का दौर शुरू हो चुका है. मध्यप्रदेश में ज्योतिराज सिंधिया के समर्थक सिंधिया के लिए हवन कर रहे हैं.

संपर्क में आए लोगों को किया जाएगा क्वारनटीन  
ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. इसके साथ ही उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की भी कोरोना जांच कराई गई. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है. गौरतलब 19 जून को राज्यसभा चुनाव होने है और सिंधिया बीजेपी के पहले उम्मीदवार है. भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे. इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे. लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ग्वालियर में उनके क्षेत्र में समर्थक उनके आने की प्रतीक्षा में थे. ऐसे में चुनाव से पहले सिंधिया की बिगड़ी तबीयत ने बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है. 

यह भी पढ़ेंः वित्त सरकार ने शून्य जीएसटी रिटर्न फाइल करने वालों के लिए शुरू की ये सेवा, 22 लाख टैक्सपेयर्स को होगा फायदा

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिता पात्रा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 28 मई को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को उन्हें अस्पताल के छुट्टी दे दी गई.

First Published : 09 Jun 2020, 03:18:54 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो