logo-image

Ukraine-Russia War: राष्ट्रपति पुतिन पर हमले से भड़का रूस-जेलेंस्की पर हमले का आदेश!

Ukraine-Russia War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर ड्रॉन हमले से रूस बुरी तहर भड़क गया है. रूस ने यूक्रेन को चेतावनी दी है कि उसको इस हमले की कीमत चुकानी होगी

Updated on: 03 May 2023, 07:57 PM

New Delhi:

Ukraine-Russia War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर ड्रॉन हमले से रूस बुरी तहर भड़क गया है. रूस ने यूक्रेन को चेतावनी दी है कि उसको इस हमले की कीमत चुकानी होगी. पुतिन ने इस हमले के तुरंत बाद सेना के अधिकारियों के आपात बैठक बुलाई है. बताया जा रहा कि बैठक में पुतिन ने अधिकारियों से यूक्रेन को इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने को कहा है. यह भी खबर सामने आई है कि हमले के बाद रूसी राष्ट्रपति पुतिन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अब वो अपने घर में बने बंकर से ही सभी काम करेंगे.

यह खबर भी पढ़ें- Ukraine-Russia War: रूसी राष्ट्रपति पुतिन पर ड्रॉन अटैक के बाद रूस में एक और बड़ा हमला

यूक्रेन पर ज्यादा शक्तिशाली हमला कर सकता है रूस

मॉस्को स्थित राष्ट्रपति पुतिन के दफ्तर पर हुए हमले के बाद रूस और ज्यादा आक्रामक हो गया है. माना जा रहा है कि रूस अब यूक्रेन पर ज्यादा शक्तिशाली तरीके से हमला करेगा. खबर तो यहां तक है कि रूस अब सीधा यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की को भी निशाना बना सकता है. सूत्रों के अनुसार रूस की संसद ने यूक्रेन के राष्ट्रपति पर मिसाइल अटैक करने की अनुमति दे दी है. संसद ने कहा है कि इस हमले के जवाब में कीव में जेलेंस्की के घर पर ही मिसाइल दागी जाए.

यह खबर भी पढ़ें-  Ukraine-Russia War: रूसी राष्ट्रपति पर यूक्रेन का ड्रॉन अटैक, जानें कैसे बचे व्लादिमिर पुतिन?

आपको बता दें कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के मॉस्को स्थित दफ्तर पर हमले के बाद रूस में एक और बड़ा हमला हुआ है. यह हमला रूस के एक तेल डिपो पर किया गया है. सोशल मीडिया पर इस हमले का वीडियो वायरल हो रहा है. रूस ने इन हमलों के पीछे यूक्रेन का हाथ बताया है. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के मॉस्को स्थित दफ्तर पर हमले से रूस भड़क गया है. रूस ने इस हमले के लिए यूक्रेन को जिम्मेदार ठहराया है. रूस ने कहा कि राष्ट्रपति पुतिन के दफ्तर पर हुए हमले का बदला लिया जाएगा और यह ऐसा बदला होगा, जिसको पूरी दुनिया देखेगी.