logo-image

बांग्लादेश : अपहृत छात्रा छुड़ाई गई, टीवी पत्रकार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया, बारगुना का नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को मेडिकल जांच के लिए बरगुन जनरल अस्पताल में भेजा गया. घर के पास से लड़की को अगवा किए जाने के बाद लड़की के चाचा ने शुक्रवार रात बरगुना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया हैं.

Updated on: 04 Oct 2020, 09:33 AM

ढाका:

शोमॉय टीवी के लिए काम करने वाले एक पत्रकार को शनिवार तड़के दक्षिण-पूर्वी बांग्लादेश के कुआकाटा शहर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया, जिस पर स्कूली छात्रा का कथित तौर पर अपहरण करने का आरोप है. शोमॉय टीवी के लिए काम करने वाले एक पत्रकार को शनिवार तड़के दक्षिण-पूर्वी बांग्लादेश के कुआकाटा शहर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया, जिस पर स्कूली छात्रा का कथित तौर पर अपहरण करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान रेप के मामलों में नंबर 1, कांग्रेस क्यों चुप ?

पुलिस ने बताया, बारगुना का नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को मेडिकल जांच के लिए बरगुन जनरल अस्पताल में भेजा गया. घर के पास से लड़की को अगवा किए जाने के बाद लड़की के चाचा ने शुक्रवार रात बरगुना पुलिस स्टेशन में एम.ए. अजीम सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी चैनलों पर गैंगरेप की खबरें दिखाने से रोक, वजह हैरान कर देगी

बरगुना वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने अजीम को बरगुना जेल में भेज दिया. बरगुना पुलिस स्टेशन के ऑफिसर-इन-चार्ज के.एम तारिकुल इस्लाम ने कहा, बरगुना और पटुआखाली की महिपुर पुलिस की एक टीम ने शनिवार को तड़के करीब 3.30 बजे होटल गोल्डन इन से निजी चैनल के बारगुना जिला संवाददाता अजीम को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.