logo-image

अयोध्‍या में राम मंदिर पर पाक को लगी मिर्ची, मंत्री शेख राशिद बोले- PM मोदी ने जान बूझकर...

राशिद ने कहा कि पाकिस्‍तान अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्‍तान कड़ी निंदा करता है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 30 साल पहले अयोध्‍या यात्रा के दौरान अपना इरादा जता दिया था.

Updated on: 05 Aug 2020, 01:06 PM

नई दिल्ली/इस्लामाबाद:

अयोध्‍या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhoomi Pujan) पर पाकिस्‍तान (Pakistan) को तीखी मिर्ची लगी है. पाकिस्‍तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद () ने कहा है कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा बल्कि राम नगर में तब्‍दील हो गया है. राशिद ने कहा कि पुराने समय के धर्मनिरपेक्ष देश अब दुन‍ियाभर में खत्‍म हो गए हैं और भारत अब 'श्रीराम के हिंदुत्‍व' का देश बन गया है. राशिद ने कहा कि पाकिस्‍तान अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्‍तान कड़ी निंदा करता है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 30 साल पहले अयोध्‍या यात्रा के दौरान अपना इरादा जता दिया था. राशिद ने कहा कि मोदी ने जानबूझकर राम मंदिर भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना है जब कश्‍मीर में आर्टिकल 370 को खत्‍म करने के एक साल पूरे हो रहे थे.

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir Bhoomipujan Live: PM मोदी ने रख दी राममंदिर की नींव, सदियों का सपना साकार

मोदी के नाम लेते ही रशीद को लगा था बिजली का झटका
पाकिस्‍तान के रेल मंत्री ने कहा कि प्रत्‍येक हिंदू नेता ने बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर राजनीति की है. शेख रशीद उन दिनों सुर्खियों में आए थे जब पिछले साल पीएम मोदी की आलोचना करते समय बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे. बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए थे और उन्‍होंने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया था. बाद में उन्‍होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश न्यूज़ Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर के लिए भक्तों ने इतना सोना-चांदी दान किया कि ट्रस्ट ने जोड़ लिए हाथ

रशीद ने दी थी पाव भर के परमाणु बम से हमले की धमकी
पिछले साल जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के बाद भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के पास पाव-पाव भर के परमाणु बम हैं जिससे वह भारत पर हमला कर सकता है. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, '126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे. यह सीरियस थ्रेट है इस मुल्क को और ये जंग खौफनाक हो सकती है। ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होगी. जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन टैंक, तोपें चलेंगी या हवाई जहाज, एयर अटैक होंगे या नेवी के गोले चलेंगे... नो वे.