News Nation Logo

पाकिस्तान के 11 विपक्षी दल आए एक साथ, आउट होगी इमरान सरकार?

पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान (Imran Khan) की सरकार की विरोध में लगभग सभी विपक्षी दल एक साथ आ गए हैं. इमरान खान के खिलाफ आटा और चीनी चोर के नारे लगाए जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 20 Oct 2020, 09:56:41 AM
pakistan

इमरान खान के खिलाफ एक मंच पर 11 विपक्षी दल (Photo Credit: फाइल फोटो)

इस्लामाबाद :

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इमरान खान पर विरोधी दल भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का करीबी होने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं सेना की कठपुतली होने का आरोप लग रहा है. पाकिस्तान के हालात इस वक्त भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं. यहां की जनता इमरान सरकार से खासी नाराज है.  कोई इमरान को नालायक वजीर-ए-आजम कह रहा है तो कोई उन्हें डरपोक इंसान बता रहा है जो हर बात पर आर्मी की वर्दी के पीछे छिप जाता है.

यह भी पढ़ेंः रेल यात्री कृपया ध्यान दें, रेलवे आज से चलाएगा 392 स्पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

पाकिस्तान की इमरान सरकार के खिलाफ 11 विपक्षी दल एक साथ आ गए हैं. इन्होंने इमरान खान के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है. पिछले दो दिनों में ही गुजरांवाला और कराची में बड़ी रैलियां आयोजित की गई. इसमें नेताओं ने मंच से इमरान सरकार को जमकर कोसा. रैली में इमरान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. 

पाकिस्तान की रैलियों में पीएम मोदी पर निशाना
इस रैली में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े. उन्होंने पाकिस्तानी के आर्मी चीफ जनरल बाजवा पर बड़ा हमला कर दिया था. इस हमले से इमरान खान बुरी तरह बौखला गए. इमरान खान ने इसे लेकर कहा कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भाषा बोल रहे हैं.  

यह भी पढ़ेंः सरकार का चौंकाने वाला दावा, फरवरी तक 65 करोड़ लोग होंगे कोरोना संक्रमित

पाकिस्तान की लगातार बिगड़ रही आर्थिक स्थिति 
पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति साल दर साल बद से बदतर होती जा रही है. लोगों पर महंगाई की मार लगातार पड़ती जा रही है. बाजार से आटा गायब है. खाने के सामान के दाम आसमान छू रहे हैं. हालात इस कदर खराब हो चुके हैं कि बाजार में एक-एक रोटी 20-20 रूपए की बिक रही है.  

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Oct 2020, 09:56:41 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो