News Nation Logo

BREAKING

नेतागीरी तो सवालों के घेरे में थी ही, अब इमरान खान की सेक्सुअल परफॉर्मन्स भी औसत निकली

एक इंटरव्यू में रेहम खान ने इमरान खान की 'मर्दानगी' पर पूछे गए सवाल में यह खुलासा कर सनसनी फैला दी है कि उनके पहले पति की सेक्सुअल परफॉर्मेंस (Sexual Performance)इमरान खान से कहीं ज्यादा बेहतर थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 20 May 2020, 10:41:00 AM
Imran Khan Reham Khan

अब पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान की 'मर्दानगी' पर लगाया सवालिया निशान. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • इमरान खान की 'मर्दानगी' पर पूर्व पत्नी रेहम खान ने लगाया सवालिया निशान.
  • एक सवाल के जवाब में अपने पहले पति को इमरान से कहीं 'काबिल' बताया.
  • सोशल मीडिया पर इस साक्षात्कार के बाद अब मचा हुआ है जबर्दस्त बवाल.

इस्लामाबाद:

कोरोना संक्रमण (Corona Virus) काल के दौर में एक तरफ पाकिस्तान (Pakistan) की अर्थव्यवस्था बीते 68 सालों में पहली बार माइनस में गई है, वहीं देश के वजीर-ए-आजम इमरान खान (Imran Khan) की लोकप्रियता भी लगातार रसातल में जा रही है. उन पर पाकिस्तान में हुकूमत करने में नाकाम या लचर साबित होने का इलजाम तो लग ही रहा है. अब उनकी 'मर्दानगी' भी शक के दायरे में आ गई है. प्रधानमंत्री पद के चुनाव के दिनों से उनके बारे में तमाम तरह के खुलासे कर अड़चनें पैदा करने वाली उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) ने एक बार और गड्ढा खोद दिया है. एक इंटरव्यू में रेहम खान ने इमरान खान की 'मर्दानगी' पर पूछे गए सवाल में यह खुलासा कर सनसनी फैला दी है कि उनके पहले पति की सेक्सुअल परफॉर्मेंस (Sexual Performance)इमरान खान से कहीं ज्यादा बेहतर थी.

यह भी पढ़ेंः प्रवासी मजदूरों पर यूपी में राजनीति तेज, प्रियंका के निजी सचिव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी का केस

सेक्सुअल परफॉर्मेंस में इमरान के ऊपर दी पहले पति को तरजीह
इस बयान के बाद पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बन गई हैं. दरअसल, एक पाकिस्‍तानी यूट्यूबर वकार जाका के इंटरव्‍यू में रेहम खान से इमरान खान की सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया था. इसके जवाब में रेहम खान ने कहा कि उनके पहले पति की सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस इमरान खान से बेहतर थी. पाकिस्‍तान में लोकप्रिय यूट्यूबर वकार जाका के साथ इंटरव्‍यू में रेहम खान ने अपनी किताब के बारे में सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान रेहम खान से इमरान खान के सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया. इस पर रेहम खान ने कहा कि उनके पहले पति की सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस इमरान खान से बेहतर थी.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान में कोरोना की आड़ में शिया-सुन्नी विवाद को दी जा रही हवा, उलेमा विरोध में

अब मचा सोशल मीडिया पर बवाल
अब वकार जाका के इंटरव्‍यू को लेकर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर रेहम खान और इमरान खान को लानत-मलानतें भेजने वाले बराबर से आरोप-प्रत्यारोप में लगे हुए हैं. इस बीच रेहम खान ने आरोप लगाया कि वकार जाका ने पूरे इंटरव्‍यू को एडिट किया है. ऐसा उन्होंने इमरान खान और उनकी पार्टी के दबाव में किया है. उन्‍होंने कहा कि वकार जाका ने उनकी छवि को खराब करने के लिए इस इंटरव्‍यू को एडिट किया. रेहम खान ने कहा कि मैंने अपनी किताब में इमरान खान के बारे में कुछ भी गलत नहीं लिखा था. जाहिर है कि पहले भी इमरान खान के लिए कई मौकों पर असहज स्थिति पैदा करने वाली रेहम खान इंटरव्‍यू के बाद पाकिस्‍तान में टॉप ट्रेंड कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत क्या चाहता है सत्यमेव जयते या सिंहमेव जयते? नेपाल के प्रधानमंत्री ने पूछा

इमरान पर लगाए थे समलैंगिक होने के आरोप
इससे पहले एक इंटरव्‍यू में रेहम खान ने इमरान खान पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. रेहम खान ने यह भी कहा था कि इमरान खान समलैंगिक हैं. रेहम ने अपनी किताब में भी दावा किया है कि इमरान समलैंगिक हैं और उनके अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कई सदस्यों से संबंध हैं. रेहम ने खुलासा किया था कि इमरान का पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद समलैंगिक हैं और इनके रिश्ते थे. रेहम ने इससे पहले इमरान खान पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. रेहम के मुताबिक, जह वह इमरान से दूसरी बार मिली थीं और वॉक के लिए गई थीं तब इमरान ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी.

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 10:11:08 AM