logo-image

मरियम नवाज का गंभीर आरोप, इमरान खान ने बाथरूम में लगवाए थे हिडेन कैमरा

मरियम ने कहा कि वे दो बार जेल जा चुकी हैं. उन्होंने कहा कि यदि वे पाकिस्तान में महिलाओं के साथ होने वाले बर्ताव के बारे में बताया तो पाकिस्तान सरकार और अधिकारी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे.

Updated on: 13 Nov 2020, 09:40 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) का मौजूदा राजनीतिक माहौल काफी गरम है. पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लग रहे हैं, जिससे उनकी साख पर काफी बुरा असर पड़ रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) शरीफ ने इमरान खान पर आरोप लगाए हैं कि इमरान खान ने जेल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगवाए थे, जहां उन्हें बंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी स्कूल बच्चे की तरह जो मास्टर को खुश करना चाहता है लेकिन...

मरियम को साल 2019 में चौधरी शुगर मिल मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उन्हें जेल में बंद कर दिया गया था. मरियम ने कहा कि जेल में बंद रहने के दौरान ही इमरान खान ने उनसे सेल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगवा दिए थे. उन्होंने कहा कि इमरान खान बौखलाहट में ऐसी घटिया हरकतें कर रहे हैं. इतना ही नहीं, मरियम ने इमरान खान को महिला विरोधी भी बता दिया है.

ये भी पढ़ें- शायर मुनव्वर राणा का विवादित बयान '2022 तक देश हो जाएगा हिंदू राष्ट्र'

बीबीसी उर्दू के साथ बातचीत करते हुए मरियम ने कहा कि वे दो बार जेल जा चुकी हैं. उन्होंने कहा कि यदि वे पाकिस्तान में महिलाओं के साथ होने वाले बर्ताव के बारे में बताया तो पाकिस्तान सरकार और अधिकारी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे. पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी ने कहा कि मैं अपने साथ हुई घटिया हरकत को लेकर रोना नहीं चाहती. लेकिन वे पाकिस्तान की कड़वी सच्चाई को सामने लाना चाहती हैं कि यहां जेलों में महिलाओं की क्या स्थिति है?