logo-image

अमीर आदमी बनकर 6 महिलाओं से बनाया रिलेशन, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

बताया गया कि ऑनलाइन मिलने वाली महिलाओं को वह रोमांस के नाम पर फंसाता था.

Updated on: 05 May 2019, 11:28 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड में एक ऐसे 32 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है जिसने करीब 6 महिलाओं को धोखा दिया है. बताया गया कि ऑनलाइन मिलने वाली महिलाओं को वह रोमांस के नाम पर फंसाता था. इसके अलावा वह उन महिलाओं के सामने खुद को एक रहीस फाइनांसर के तौर पर पेश करता था. शख्स का नाम केयूर व्यास है जो लंदन में रहता है. केयूर व्यास महिलाओं का भरोसा जीतने के बाद उन्हें विभिन्न कंपनियों में इन्वेस्टमेंट करने को कहता था. हालांकि, असल में वह ऐसी कंपनियों के नाम पर पैसे ले लेता था तो असल में होती ही नहीं थी. इस तरह उसने महिलाओं से कुल 7 करोड़ से अधिक रुपये ले लिए.

यह भी पढ़ें-मायावती ने दिया पीएम नरेंद्र मोदी को करारा जवाब, बोलीं- महागठबंधन से BJP संकट में

आरोपी व्यक्ति पहले रिक्रूटमेंट एजेंसी के लिए काम करता था, लेकिन महिलाओं को उसने फाइनांसर बताया. वह महिलाओं से कहता था कि वह परिवार शुरू करना चाहता है. वह महिलाओं को महंगे डिनर पर भी ले जाता था और शराब पिलाता था. भरोसा जीतने के बाद वह महिलाओं को कंपनियों में इन्वेस्टमेंट और मोटे मुनाफे का जूठा वादा करता था.

बाद में वह और पैसे इन्वेस्ट करने के लिए महिलाओं पर दबाव बनाने लगता था. केयूर को लंबे चले जांच के बाद छह साल की जेल की सजा सुनाई गई है. उसने 2014 से 2017 के बीच महिलाओं को धोखा दिया था.