News Nation Logo
Banner

UP के भदोही से पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर की मुस्लिम महिलाओं को दिया ये संदेश

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 May 2019, 12:22:19 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सभार- BJP ट्वीटर)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी (PM Modi) आज उत्तर प्रदेश के भदोही में लोगों को संबोधित करेंगे. थोड़ी ही देर में वह यहां आएंगे और जनता से मुखातिब होंगे. इसके बाद वह मध्य प्रदेश चले जाएंगे, जहां उनकी सागर और ग्वालियर में रैलियां है. पीएम नरेंद्र मोदी की भदोही रैली के पल-पल अपडेट के देखते रहें www.newsnationtv.com

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 23 मई के बाद केंद्र में व्यापारियों के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया जा रहा है. आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा. अगर मुझसे भी ज्यादा वोट से हमारे साथी जितेंगे तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी सरकार से भी फायदा मिल रहा है. देश में कानूनों का जाल खत्म किया गया है. ई वे बिल से आपका सामान आसानी से पूरे देश में जा रहा है. जीएसटी काउंसिल तमाम नियमों को आसान बना रही है. जीएसटी की सीमा को 40 लाख रुपये कर दिया गया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत दुनिया का सबसे बड़ा कालीन उत्पादन देश है. वाराणसी में आधुनिक हस्त कला और कॉमन फैसलिटी सेंटर भी बुनकरों को मिल रहा है. भदोही और मिर्जापुर में भी बुनकर सुविधाएं दी जा रही हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, महामिलावटी लोग तीन तलाक के कानून को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं इन्हें सफल नहीं होने दूंगा. जब बुआ-बबुआ एक दूसरे के कट्टर दुश्मन थे, तब इस जिले का नाम संतकबीरदास रखा गया था. लेकिन बुआ ने इस जिले से संतकबीरदास का नाम हटा दिया था. आज देखिये वहीं बुआ अपने बबुआ के लिए वोट मांग रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मुस्लिम बहनों से एक बात कहना चाहता हूं. आज कई मुस्लिम देशों में तीन तलाक की परंपरा नहीं है. हम भी भारत की मुस्लिम बहनों को वहीं अधिकार देना चाहते हैं. हम किसी की धार्मिक भावनाओं का अनादर नहीं करते हैं. हम महिलाओं को समान अधिकार मिले इसके लिए हम काम कर रहे हैं. 

पीएम ने कहा, नामदारों ने अपने बिजनेस पार्टनर के लिए लंदन से लेकर दिल्ली तक चक्कर काटा. इन महामिलावटी ने सत्ता को अपनी दौलत बढ़ाने का जरिया माना है. यूपी का एंबुलेंस घोटाला और एनआरएचएम घोटाला करते हैं. हमें सत्ता मिलती है तो हम उज्ज्वला योजना देते हैं. अगर इन्हें सत्ता मिलती है तो वह भेदभाव करने बिजली देता हैं और हम सबका साथ सबका विकास पर काम करते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, देश जिस ईमानदारी की तलाश में था. मोदी ने उस भावना को समझा और देश को आगे ले गया. वहीं, उनको यहीं परेशानी है कि मोदी को कुछ होता क्यों नहीं है. दो दिन पहले मीडिया ने खुलासा किया है कि ये नामदार ने कैसे खेल किए हैं इसका कच्चा चिट्ठा निकालना चाहता हूं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, देश को इसके सिवा क्या चाहिए. मेरे भाई या परिवार या संपत्ति की चर्चा ही रही है क्या. वहीं, इनको 5 साल का मौका मिल जाता है तो वह और उनका रिश्तेदार रातोंरात अमीर हो जाता है. अगर में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता हूं तो अपने भाइयो-बहनों के लिए लड़ता हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस, सपा, बसपा ने हमेशा लोगों को आपस में जातिपात के नाम पर भिड़ाया है. इन पार्टियों के जितने बड़े चेहरे हैं उनके पहले की स्थिति और आज की स्थिति देख लिजिए. 18 साल सीएम और 5 साल पीएम के दौरान मेरे ऊपर एक भी दाग नहीं लगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारे देश में आजदी के बाद 4 तरह के राजनीतिक कल्चर चलें - पहला - नामपंथी दूसरा - वामपंथी तीसरा- दाम और दमनपंथी और चौथा है जो हम लाये हैं - विकासपंथी. नामपंथी - जो सिर्फ अपने वंशवादी नेता का नाम जपे. वामपंथी - जो विदेशी विचारधारा को भारत पर थोपने की कोशिश करे. दाम-दमन पंथी -जो धन और बाहुबल की ताकत पर सत्ता पर कब्जा करे. हमारा कल्चर है विकास पंथी- जिसके लिए सिर्फ और सिर्फ देश के लोगों का विकास ही सबसे बड़ी प्राथमिकता है, जिसके लिए दल से भी बड़ा देश है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आज देश में स्वच्छ भारत, शौचालय, घर, गैस की चर्चा होती है. जब इच्छा शक्ति के साथ देश चलाई जाती है तो इसी प्रकार का परिर्वतन होता है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 2014 से पहले कांग्रेस ने 10 साल जो सरकार चलाई उसमें दुनिया हमारी साख मामने को तैयार नहीं थी. भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन होता था. हर तरफ भ्रष्टाचार, दलालों की चर्चा रहती थी. आपके इस चौकीदार ने सबकुछ बंद कर दिया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 2014 में आपके दिए एक वोट ने भारत को ऊंचाई तक पहुंचाने में काफी मदद की है. भदोही की साख कालीन से है. जब साख अच्छी होती है तो बहुत कुछ आसान हो जाता है. हर बात पर साख पर असर पड़ता है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं उनका क्या करूं, जो भारत की इस ताकत को मानने को तैयार नहीं है. ये महामिलावटी कह रहे हैं कि देश में चुनाव था इसलिए मोदी ने मसूद अजहर पर बैन लगा दिया. अगर आज दुनिया भारत में गूंज सुनाई दे रही है तो इसके पीछे आपके वोट की ताकत है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दुनिया में मसूद अजहर को आतंकी घोषित किया गया. पाकिस्तान उसे दावत खिला रहा था और अब इसी पाक को मसूद पर कार्रवाई करना पड़ेगा. ये भारत की बढ़ती ताकत की असर है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 850 लोग साउदी अरब के जेल में बंद थे. साउदी अरब के प्रिस ने मेरी बात मानकर जेल में बंद लोगों को रमजान से पहले छोड़ दिया. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी का रास्ता सही है कि नहीं. भारत ने अतंरिक्ष में सैटेलाइट को मिसाइल से उड़ा दिया. आपको गर्व हुआ होगा. क्या किसी ने हम पर कोई प्रतिबंध लगाया कि नहीं. जब आप लोगों को ध्यान में रखकर काम करते हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन हो जाता है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी का रास्ता सही है कि नहीं. भारत ने अतंरिक्ष में सैटेलाइट को मिसाइल से उड़ा दिया. आपको गर्व हुआ होगा. क्या किसी ने हम पर कोई प्रतिबंध लगाया कि नहीं. जब आप लोगों को ध्यान में रखकर काम करते हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन हो जाता है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारे देश में कोई आतंकी हमला होता है तो दुख हमलोगों को होता है. इससे हर किसी को दर्द होता है. जब इसके जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक होता है तो आपमें हिम्मत आती है कि नहीं. जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा तो आपको गर्व हुआ. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दुनिया में भारत का सम्मान हो रहा है. अब लोगों के मुंह से अपने आप भारत माता की जय निकलती है. पीएम मोदी ने लोगों को शांत रहने की अपील की है. उन्होंने भारत माता की जय से अपना भाषण शुरू किया.

First Published : 05 May 2019, 11:11:15 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.