logo-image

इमरान ने कहा, चार लोग बना रहे हैं उनकी हत्या का प्लान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि चार लोग मुझे मारने की योजना बना रहे हैं और अगर मुझे कुछ हुआ तो उनके नाम जारी कर दिए जाएंगे. द न्यूज ने बताया, मियांवाली में एक जलसा को संबोधित करते हुए, पीटीआई अध्यक्ष- जो हाल ही में ऑडियो लीक विवाद में उलझे हुए हैं- ने कहा, टेप, जिसमें चार लोगों के नाम शामिल हैं, अगर मुझे कुछ होता है तो इसे जारी किया जाएगा.

Updated on: 07 Oct 2022, 07:47 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि चार लोग मुझे मारने की योजना बना रहे हैं और अगर मुझे कुछ हुआ तो उनके नाम जारी कर दिए जाएंगे. द न्यूज ने बताया, मियांवाली में एक जलसा को संबोधित करते हुए, पीटीआई अध्यक्ष- जो हाल ही में ऑडियो लीक विवाद में उलझे हुए हैं- ने कहा, टेप, जिसमें चार लोगों के नाम शामिल हैं, अगर मुझे कुछ होता है तो इसे जारी किया जाएगा. यह पहली बार नहीं है जब पीटीआई अध्यक्ष ने दावा किया है कि उनकी जान को खतरा है. प्रधानमंत्री कार्यालय से जाने के बाद, खान और उनकी पार्टी के नेताओं ने बार-बार कहा है कि उनकी हत्या की योजना बनाई जा रही है.

उन्हें दी गई धमकियों के बाद, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी इमरान खान की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया था, जिसके बाद खान की सुरक्षा में 100 पुलिस कर्मियों को लगाया गया था.

द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, उन लोगों के नाम बताए बिना जो उन्हें मारने की योजना बना रहे हैं, खान ने कहा कि अगर उसकी हत्या की जाती है, तो साजिश के पीछे के लोग दावा करेंगे कि धार्मिक कट्टरपंथी ने मुझे मार डाला है. पीटीआई के अध्यक्ष ने कहा, मेरे खिलाफ योजना बनाने वाले लोग विफल हो जाएंगे. इमरान खान मौजूदा सरकार के साथ आमने-सामने हैं और एक लंबा मार्च निकालने की योजना बना रहे हैं.

यह संकेत देते हुए कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता उन्हें सलाखों के पीछे डालने और उनके आजादी मार्च को विफल करने की सरकार की धमकियों पर ध्यान नहीं देंगे, खान ने कहा हम जेल भरो अभियान शुरू करने की योजना बना रहे हैं.