logo-image

Video : इमरान खान पर गोली चलाने वाला आरोपी मारा गया, जानें कैसे रची थी हत्या की साजिश

Firing On Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आजादी मार्च पर अचानक से गोलीबारी हो गई है. हमले के दौरान इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगी है. हालांकि, वे खतरे के बाहर बताए जा रहे हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 06:32 PM

नई दिल्ली:

Firing On Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आजादी मार्च पर अचानक से गोलीबारी हो गई है. हमले के दौरान इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगी है. हालांकि, वे खतरे के बाहर बताए जा रहे हैं. इमरान खान को बुलेटप्रूफ गाड़ी से लाहौर ले जाया जा रहा है. वजीराबाद की रैली में फायरिंग करने वाला एक आरोपी मारा गया, जबकि दूसरा गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी तस्वीर सामने आई है. आइये जानते हैं कि हमलावरों ने कैसे इमरान खान की हत्या की साजिश रची थी.

यह भी पढ़ें : सामने आई बिजली विभाग की लापरवाही, नंगे तार की चपेट में आया युवक

इमरान खान पर गुरुवार को जानलेवा हमला किया गया है. दो लोगों ने इमरान खान के आजादी मार्च पर फायरिंग कर दी है. इन दो लोगों में से एक आरोपी से मौके से भागने में सफल रहा है, लेकिन दूसरे आरोपी को कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पकड़ लिया है. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी अपने हाथ में बंदूक लिया हुआ है. पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, यह वह व्यक्ति है, जिसमें आजादी मार्च में गोली चलाई. 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, हमलावरों ने सड़क पर खड़े होकर इमरान खान के कंटेनर की ओर निशाना लगाकर गोली चलाई थी, लेकिन पीछे से एक शख्स ने उस बंदूकधारी आरोपी को पकड़ लिया. हालांकि, आरोपी हाथ छुड़ाकर वहां से भागने की कोशिश की, जिससे उनका निशाना चूक गया और इमरान खान के पैरों में गोली लगती है. इसके बाद भी उस शख्स ने उस हमलावर को पकड़ लिया था.   

यह भी पढ़ें : Firing On Imran Khan: आजादी मार्च में फायरिंग, इमरान खान के पैर में लगी गोली, करीबी की मौत

बताया जा रहा है कि इमरान खान पर गोली चलाने वाले दो लोगों में एक आरोपी मारा गया, जबकि दूसरा आरोपी पकड़ गया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अपने साथ ले गई है.