logo-image

सामने आई बिजली विभाग की लापरवाही, नंगे तार की चपेट में आया युवक

मधेपुरा में बिजली की जर्जर तारों को लगातार बदलने का दावा करता है, लेकिन मधेपुरा बिजली विभाग की बेपरवाह अधिकारियों की दावे सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह जाते हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 05:46 PM

Madhepura :

मधेपुरा में बिजली की जर्जर तारों को लगातार बदलने का दावा करता है, लेकिन मधेपुरा बिजली विभाग की बेपरवाह अधिकारियों की दावे सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह जाते हैं. जिसके चलते कई बार लोगों की जान चली जाती है. यह ताजा मामला मधेपुरा का है, जहां बिजली  की 33 हजार करेंट की चपेट में आ जाने से युवक मौत की चपेट में आ गया. फिलहाल युवक की स्थितिर गंभीर बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र के कृष्णा पुरी मोहल्ला वार्ड नंबर 4 निवासी जनक यादव के 22 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार 33 हजार करेंट के चपेट में आ गया, जहां जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए युवक को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया.

वहीं इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गौरव कुमार प्राइवेट बिजली मिस्त्री के रूप में काम करता था. वह छठ के अवसर पर एक कोचिंग संस्था के छत के ऊपर लगाए गए झालर को गुरुवार के सुबह खोल रहा था. इसी बीच ऊपर 33 हजार के नंगे तार लगे हुए थे और करेंट ने गौरव कुमार को खींच लिया. जब स्थानीय लोगों ने गौरव को करेंट लगते देखा तो हल्ला मचाने लगे और उसकी दौड़कर जान बचाई. इस दौराव वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.