logo-image

बांग्लादेश में लड़की के उत्पीड़न का विरोध करने पर गिनीज रिकॉर्ड धारक की हत्या

बांग्लादेश में लड़की के उत्पीड़न का विरोध करने पर गिनीज रिकॉर्ड धारक की हत्या

Updated on: 04 Jun 2022, 10:35 PM

ढाका:

बांग्लादेश के बोगुरा में एक महिला मित्र के उत्पीड़न का विरोध करने पर गिनीज वल्र्ड रिकॉर्डधारी साइकिल चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

बोगुरा सदर थाने के प्रभारी अधिकारी सज्जादुल सलीम रजा ने कहा, हमने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है और उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे हैं।

मृतक 22 वर्षीय मोहम्मद अल जमीउल बोनी ने 29 सितंबर, 2021 को अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए 24 घंटे में 10 किमी की दूरी पूरी कर आधिकारिक प्रयास के लिए गिनीज विश्व रिकॉर्ड हासिल किया। गिनीज के अनुसार, प्रयास वर्चुअल धावकों के लिए आयोजित किया गया था (कुल 25,523 ) जर्मनी में विभिन्न देशों के अन्य प्रतिभागियों के लिए और बोनी इसका हिस्सा थे।

पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि बोगुरा पॉलिटेक्निक संस्थान के पांचवें सेमेस्टर के छात्र बोनी की बोगुरा शहीद जियाउर रहमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार को उत्पीड़न का विरोध करने पर स्थानीय गुंडों द्वारा चाकू मारने के बाद मौत हो गई।

गवाहों का हवाला देते हुए बोनानी पुलिस चौकी के सब-इंस्पेक्टर सज्जादुल ने कहा, बोनी कस्बे के मोहम्मद अली अस्पताल के सामने आयोजित एक मेले में गया था, जहां स्थानीय युवक उसकी महिला मित्र को चिढ़ा रहे थे। उसी समय, उनके बीच कहासुनी हो गई।

दो घंटे बाद बोनी मेले के पास एक रेस्तरां में गया जहां आरिफ ने दो-तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला किया और उसे चाकू मार दिया।

स्थानीय लोगों ने बोनी को बचाया और अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। आज दोपहर पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिवार को सौंप दिया गया।

सलीम रजा ने कहा कि उसके पिता अनीसुर ने दो युवकों आरिफ (28) और सोहन (26) और अन्य तीन से चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.