News Nation Logo
Banner

भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तान में हवाई फायरिंग, 12 को लगी गोली

वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है. पाकिस्तान इस जीत को पचा नहीं पा रहा है. पाकिस्तानी जश्न मनाने की बजाय हिंसा पर उतर आए हैं. कराची में अलग-अलग जगहों पर हुई हवाई फायरिंग में 12 लोगों को गोली लगने की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Oct 2021, 05:49:31 PM
Aerial Firing

Aerial Firing (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार 24 अक्टूबर को खेले गये टी20 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है, लेकिन पाकिस्तान इस जीत को पचा नहीं पा रहा है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी जश्न मनाने की बजाय हिंसा पर उतर आए हैं. एक तरफ इमरान सरकार के मंत्री अपनी टीम की जीत पर जहर उगल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ, कराची में अलग-अलग जगहों पर हुई हवाई फायरिंग में 12 लोगों को गोली लगने की खबर है. पुलिस की मानें तो, गोली लगने वालों में एक सब-इंस्पेक्टर भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें: T-20 World Cup: पाकिस्तान से करारी हार बाद फंसा भारत का सेमीफ़ाइनल रास्ता

पाकिस्तान के जियो न्यूज की मानें तो, कराची के ओरांगी टाउन के सेक्टर 4 में अज्ञात दिशा से आई बुलेट की वजह से दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं, गुलशन-ए-इकबाल इलाके में जीत की खुशी में हो रही हवाई फायरिंग को रोकने पहुंचे अब्दुल गनी नाम के एक सब-इंस्पेक्टर को भी गोली लगी. इसके अलावा कराची के सचल गोथ, ओरांगी टाउन, न्यू कराची, गुलशन-ए-इकबाल और मलिर सहित कई इलाकों में हवाई फायरिंग किए जाने की खबरें हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup में भारत की हार के बाद भड़के ओवैसी, कही यह बड़ी बात

रविवार को हुए हाईप्रोफाइल मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का भारत के खिलाफ पहली जीत है. भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप में 1992 के बाद इस मैच से पहले तक सभी 12 मैचों में जीत दर्ज की थी, लेकिन कल के मैच में भारत की हार के बाद यह सिलसिला टूट गया. आगे के मैचों में भारतीय टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. 

First Published : 25 Oct 2021, 05:22:45 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.