News Nation Logo

T20 World Cup में भारत की हार के बाद भड़के ओवैसी, कही यह बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये कल के मैच को लेकर ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मोहम्मद शमी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Oct 2021, 04:20:22 PM
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi (Photo Credit: @asadowaisi)

नई दिल्ली:  

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप का अहम मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. आपको बता दें कि कल का मैच पाकिस्तान ने जीतकर रिकॉर्ड बना दिया है. तो वहीं इस मैच को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी बड़ा बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि कल के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है, जिसमें मुसलमानों के खिलाफ कट्टरता, नफरत दिखाई जा रही है. क्रिकेट में आप जीतते हैं या हारते हैं. टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं लेकिन सिर्फ एक मुस्लिम खिलाड़ी को निशाना बनाया जाता है. क्या बीजेपी सरकार इसकी निंदा करेगी ?

यह भी पढ़ें: T-20 World Cup: पाकिस्तान से करारी हार बाद फंसा भारत का सेमीफ़ाइनल रास्ता

आपको बता दें कि कल के मैच विराट कोहली के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा. भारतीय टीम ने जिस तरह से कल का मैच खेला है. वह काफी निराशाजनक था. रोहित शर्मा पर बल्लेबाजी का दारोमदार था, लेकिन उन्होंने सभी को निराश किया. भारतीय टीम के खिलाड़ियों की प्रदर्शन की बात करें तो कप्तान कोहली के 57 रन और रिषभ पंत के 39 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका. वहीं गेंदबाजी में टीम के किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: T-20 World Cup: रोहित शर्मा से जुड़े सवाल पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली

पाकिस्तानी टीम की बात करें तो शाहीन शाह आफरीदी ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को पवेलियन भेजकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वहीं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के नाबाद 79 और बाबर आजम के नाबाद 68 रनों की बदौलत आसानी से जीत दर्ज की.  

 

 

 

First Published : 25 Oct 2021, 03:59:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.