logo-image

फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने खुद को मारी गोली, अस्पताल के साथियों से था परेशान

हरियाणा के भिवानी सेक्टर-13 के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पहले साथियों पर परेशान करने का आरोप लगाया और उसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 10 Jul 2020, 06:16 PM

भिवानी:

हरियाणा के भिवानी सेक्टर-13 के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पहले साथियों पर परेशान करने का आरोप लगाया और उसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. बाद में पुलिस ने फेसबुक पर दिखाई गई जगह ढूंढकर शव को कब्जे में लिया. मामला हुडा पार्क का है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Video: काम के बीच में डिस्टर्ब कर रहा था शख्स, ड्राइवर ने दे मारा JCB मशीन का लोडर बकेट

देर रात युवक साबू जॉर्ज अचानक अपने घर सेक्टर-23 से गायब हो गया. उसके बाद फेसबुक लाइव होकर उसने बताया कि वह रेवाड़ी में एक निजी अस्पताल में काम करता था. उसका अस्तपाल के कर्मचारियों के साथ विवाद भी हुआ था. वे उसको परेशान करते थे. थाना सिविल लाइन प्रभारी विधानंद ने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किस वजह से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- Viral Video : जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्‍स, तभी कुछ ऐसा हुआ कि...

मृतक के पिता बाबू पुरी ने बताया कि उनका बेटा एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था. पहले वहां पर तैनात अन्य कर्मचारियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. साथी कर्मचारी उसको परेशान करते थे, जिनकी वजह से उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.