News Nation Logo
Banner

Viral Video : जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्‍स, तभी कुछ ऐसा हुआ कि....

जंगल में शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary In Jungle) मना रहे एक शख्स के साथ अजीब वाकया हुआ. शख्‍स ने जैसे ही केक काटा तो पीछे से आया बंदर केक उठाकर भाग निकला.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 09 Jul 2020, 04:57:08 PM
Monkey Cake

जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्‍स, तभी कुछ ऐसा हुआ कि.... (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

जंगल में शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary In Jungle) मना रहे एक शख्स के साथ अजीब वाकया हुआ. शख्‍स ने जैसे ही केक काटा तो पीछे से आया बंदर केक उठाकर भाग निकला. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और जमकर लाइक्‍स और शेयर किए जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस से डर गया बंदर और लगा लिया मास्‍क, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स जंगल में पत्थर पर केक रखकर चाकू से काटता है. वह अपनी शादी की सालगिरह मना रहा होता है. इस बीच पेड़ से एक बंदर उतरता है और केक पर झपट्टा मारकर भाग निकलता है. जब तक शख्‍स कुछ समझ पाता, बंदर केक लेकर रफ्फूचक्कर हो जाता है. वो केक लेकर पेड़ पर चढ़ जाता है और खाने लगता है. केक काटने वाला शख्स उसकी तरफ हैरानी से देखता रह जाता है.

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO : छत से पूल में कूदी लड़की और जा टकराई रूफटॉप से, उठने के बाद हंसने लगी

वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, 'वन में शादी की सालगिरह मनाना एक अलग अनुभव है. सरप्राइज की पूरी गारंटी है.' 9 जुलाई यानी आज ही शेयर किए गए इस वीडियो को कुछ ही समय में 10 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 1000 से अधिक लाइक्स और 200 से अधिक रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने बंदर की इस हरकत पर मजेदार रिएक्‍शन भी दिए हैं.

First Published : 09 Jul 2020, 04:57:08 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.