logo-image

कोरोना वायरस से डर गया बंदर और लगा लिया मास्‍क, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना वायरस से मानव जाति तो परेशान है ही, बंदर भी कोरोना से बचते फिर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक बंदर (Monkey) का फनी वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह मास्‍क पहनते दिख रहा है.

Updated on: 08 Jul 2020, 06:46 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) से मानव जाति तो परेशान है ही, बंदर भी कोरोना से बचते फिर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक बंदर (Monkey) का फनी वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह मास्‍क पहनते दिख रहा है. वीडियो को देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे. बंदर ने चेहरे को कपड़े से ढका और इधर-उधर घूमने लगा.

कोरोना महामारी के इस दौर में भारत में फेस मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. एक रिसर्च के अनुसार फेस मास्क कोविड-19 के वेव्स से बचाता है. अध्ययन से यह भी पता चलता है कि घर के बने मास्क भी कोरोना से बचाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर चेहरे पर कपड़ा ओढ़ रहा है और इधर-उधर भाग रहा है. सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : टोकरी में रखे आलू की जड़ फैल गई दीवारों पर, लोगों ने कहा- यह तो भूतहा है

वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, 'हेड स्कार्फ को फेस मास्क के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.' सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 7 जुलाई को शेयर किया था. अब तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें : VIDEO : अरे यह क्‍या! अंडे से निकलकर सांप के ये बच्‍चे एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने लगे

एक यूजर ने रिएक्‍शन देते हुए लिखा, 'जिस तरह बंदर ने मास्क पहना. वो बिल्कुल मिथुन स्टाइल था.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुलिस ने तय किया है कि मास्क नहीं लगाने वालों को चालान भरना पड़ेगा. बंदर भी पुलिस के इस आदेश को मान रहा है.'