logo-image

VIDEO : अरे यह क्‍या! अंडे से निकलकर सांप के ये बच्‍चे एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने लगे

अंडे से सांप (Snake) निकलने और फिर एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो (Viral Video) में सांप के अंडे (Snake Egg) से बच्चे निकलते दिख रहे हैं.

Updated on: 06 Jul 2020, 09:06 PM

नई दिल्ली:

अंडे से सांप (Snake) निकलने और फिर एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो (Viral Video) में सांप के अंडे (Snake Egg) से बच्चे निकलते दिख रहे हैं. अंडे से निकलकर सांप के बच्चे एक शख्स के हाथ पर रेंगने लगते हैं. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जे ब्रीरुअर है. जे बीरुअर के पास सांप रखने का स्टोर है, जिसमें वह तरह-तरह के सांप रखते हैं. वीडियो में जो सांप दिख रहा है, उसका नाम 'अलबिनो कोर्न स्नैक' है.

जे प्रीहिस्टोरिक पेट्स इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांप के बच्चे अंडे से निकल रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सांप के बच्चे जन्म लेते वक्त बहुत प्यारे लगते हैं, अपनी जीवन की शुरुआत करते वक्त उन्हें यह बिल्कुल नहीं पता कुछ दिन के बाद वह कितनी भयानक दुनिया में एंट्री करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ पाएं कई अन्‍य सुविधाएं

अब तक 76 हजार से अधिक बार यह वीडियो देखा जा चुका है और 13 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मुझे सांप से नफरत है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सांप से प्यार होने लगा.