logo-image

टोकरी में रखे आलू की जड़ फैल गई दीवारों पर, लोगों ने कहा- यह तो भूतहा है

सोशल मीडिया पर आजकल अजीब तरह की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. फोटो को देखकर पहली नजर में कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि यह क्‍या है. पहली नजर में तो यह फोटो भूतिया भी लग रहा है.

Updated on: 07 Jul 2020, 05:46 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आजकल अजीब तरह की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. फोटो को देखकर पहली नजर में कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि यह क्‍या है. पहली नजर में तो यह फोटो भूतिया भी लग रहा है. ध्‍यान से देखने पर लग रहा है कि यह आलू की जड़ है, लेकिन तस्‍वीर में यह इतना फैला है कि आप भी पहली नजर में देखकर चौंक जाएंगे. तस्‍वीर में आलू की जड़ दीवार पर पूरी तरह फैल गया है.

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO : ये क्‍या! इंसानों की तरह हाथ में कप पकड़कर कॉफी पीने लगा बंदर

22 साल की Donna Porée नाम की एक ट्विटर यूजर ने यह फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए Donna Porée ने लिखा है, यह मेरे फ्लैट की फोटो है. मैं तीन महीने के लिए बाहर गई थी. जब मैं वापस घर आई हूं तो मैंने देखा आलू से गुलाबी रंग की जड़ें निकलकर इतनी लंबी हो गई हैं कि दीवार पर छा गई हैं. आलू की पिंक कलर की जड़ें पूरी दीवार से लेकर खाने की रैक पर भी पसर गई हैं.

शेयर करने के कुछ देर बाद ही यह तस्‍वीर वायरल होने लगी. इस तस्‍वीर को अब तक करीब 20 हजार से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं और 61 हजार से अधिक लोगों से इसे रिट्वीट किया है. साथ ही इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के रिएक्‍शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : VIDEO : अरे यह क्‍या! अंडे से निकलकर सांप के ये बच्‍चे एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने लगे

एक यूजर ने लिखा, यह बेहद खूबसूरत है लेकिन पहली नजर में मैं यह देखकर डर गया था. एक दूसरे यूजर ने लिखा, यह कितना कूल है. घर सजाने के काम आएगा. एक अन्‍य यूजर लिखते हैं, विश्‍वास नहीं होता कि यह आलू की जड़ें हैं.