logo-image

VIRAL VIDEO : ये क्‍या! इंसानों की तरह हाथ में कप पकड़कर कॉफी पीने लगा बंदर

एक बंदर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में बंदर हाथ में कप लेकर कॉफी पीते देखा जा सकता है. वीडियो में बंदर कुर्सी पर बैठकर ऐसे कॉफी पी रहा है, जैसे इंसान आम तौर पर पीते हैं.

Updated on: 07 Jul 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

एक बंदर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में बंदर हाथ में कप लेकर कॉफी पीते देखा जा सकता है. वीडियो में बंदर कुर्सी पर बैठकर ऐसे कॉफी पी रहा है, जैसे इंसान आम तौर पर पीते हैं. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, बंदर का कॉफी पीने का तरीका इंसान से मिलता-जुलता है. बता दें कि बंदरों को इंसान का पूर्वज कहा जाता है.

वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, वाह क्या गजब वीडियो है. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है बंदर हमारे पूर्वज हैं. यह वीडियो बेहद खूबसूरत है.

यह भी पढ़ें : VIDEO : अरे यह क्‍या! अंडे से निकलकर सांप के ये बच्‍चे एक शख्‍स के हाथ पर रेंगने लगे

सुशांता की ओर से शेयर किए गए वीडियो को अब तक 16 हजार से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं. साथ ही 800 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में बेहद आराम से एक बंदर व्हाइट रंग के कप में कॉफी पीता दिख रहा है.