logo-image

Video: काम के बीच में डिस्टर्ब कर रहा था शख्स, ड्राइवर ने दे मारा JCB मशीन का लोडर बकेट

तेलंगाना के मुलुगू से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में जेसीबी चला रहा ड्राइवर एक शख्स पर मशीन के लोडर बकेट से हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Updated on: 09 Jul 2020, 05:19 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना के मुलुगू से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में जेसीबी चला रहा ड्राइवर एक शख्स पर मशीन के लोडर बकेट से हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है. हमले के बाद शख्स अपना नियंत्रण खो बैठा और बुरी तरह से जेसीबी मशीन से जा टकराया. मशीन से टकराने के बाद पीड़ित जमीन पर गिर गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक जेसीबी मशीन से हमला करने वाले ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Viral Video : जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्‍स, तभी कुछ ऐसा हुआ कि...

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि जेसीबी ड्राइवर वहां कुछ काम कर रहा था. पीड़ित पर जब हमला हुआ, उस वक्त वह शराब के नशे में था और काम कर रहे जेसीबी ड्राइवर के साथ किसी बात को लेकर बहस कर रहा था. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि नशे में धुत व्यक्ति जेसीबी ड्राइवर के साथ बहस करते हुए उसे गालियां भी दे रहा था. इसी वजह से गुस्साए जेसीबी ड्राइवर ने उसके सिर पर लोडर बकेट से हमला कर दिया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से डर गया बंदर और लगा लिया मास्‍क, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस पूरे विवाद के दौरान वहां मौजूद किसी अन्य शख्स ने अपने मोबाइल फोन में जेसीबी मशीन से किए गए हमले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. शराब के नशे में धुत शख्स पर हुए जेसीबी मशीन से हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.