logo-image

युवक ने अपनी कार को बनाया हेलिकॉप्टर, उड़ने के बजाय पहुंच गया थाना

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

Updated on: 21 Mar 2024, 05:35 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक कार को हेलीकॉप्टर में तब्दील कर दिया गया है. इस कलाकृति को देखकर हर कोई दंग रह गया है. इस कलाकृति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कार को बनाया हेलीकॉप्टर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक मारुती सुजूकी की कार को हेलीकॉप्टर की तरह मोडीफाइड किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मिस्त्री कार को हेलीकॉप्टर की तरह डिजाइन कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के पीछे हेलीकॉप्टर की टेल को अटैच किया जा रहा है. वहीं, ऊपर डायना भी सेट किया गया है. एक नजर से अचानक देखने पर हेलीकॉप्टर ही लग रहा है. वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर की है.

ये भी पढ़ें- 'श्रद्धालु चोर' का Video Viral, पहले की मंदिर में प्रार्थना फिर उड़ा ले गया तिजोरी!

पुलिस ने जब्त की कार

हालांकि, इस कार के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस कार को सीज कर लिया. अंबेडकर नगर के एसएसपी विशाल पांडे ने बताया कि कल, एक मोडीफाइड कार जब्त की गई थी. इसे बिना पूर्व अनुमति के मोडीफाइड किया गया था. अधिकारी ने बताया कि एमवीए एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है." सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखे को मिल रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में कलाकारी है लेकिन इस कलाकारी से क्या मिलेगा? ये सबसे बड़ा सवाल है. एक यूजर ने लिखा कि अब तो लोग कुछ भी वायरल होने के लिए कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या इस तरह से डिजाइन करने के बाद कार हेलीकॉप्टर की तरह उड़ने लगेगा? वीडियो पर कई लोगों कई फनी रिएक्शन भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की नेशनल एयरलाइंस की हालत खस्ता, उड़ान के लिए नहीं है ईंधन, देखें वीडियो