logo-image

पाकिस्तान की नेशनल एयरलाइंस की हालत खस्ता, उड़ान के लिए नहीं है ईंधन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Mar 2024, 08:41 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको पाकिस्तान पर दया आ जाएगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान की हकीकत देखकर कोई भी दुखी हो जाएगा और सोचेगा कि इस देश के लोगों का क्या होगा? सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐसी स्थिति पाकिस्तान की कैसे हो गई? 

अगर हम आपसे कहें कि पाकिस्तान की राष्ट्रीय एयरलाइन की हालत खस्ता हो गई है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें विश्वास ही नहीं हुआ कि हालात इतने ख़राब नहीं हो सकते हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान में विमान उड़ाने के लिए ईंधन नहीं बचा है. जिसके कारण फ्लाइट उड़ान नहीं भर पा रही है. आप इसे वीडियो में ही देख सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाक एयरलाइंस का एक कर्मचारी बता रही हैं कि ईंधन की कमी के कारण फ्लाइट रद्द कर दी गई है. 

https://www.newsnationtv.com/viral/news/pakistan-airline-fuel-shortage-viral-video-on-social-video-451668.html

वीडियो में आप यह भी सुन सकते हैं कि यात्री किस तरह अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान को ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक हमारे पास इस वीडियो को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इस खबर को वीडियो को आधार पर बनाई गई है. 

ये भी पढ़ें- जब मधुमक्खियों के झुंड पर युवक ने किया हमला...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि और इनको कश्मीर चाहिए. वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर और भी यूजर्स के रिप्लाई सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग दावा करते हैं कि भारत से ज्यादा विकास पाकिस्तान में हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आप ये अफवाह और खबर क्यों फैला रहे हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि टमाटर, आटा और अब ईंधन, क्या हाल है पाकिस्तान का भाई. पाकिस्तान पर तरस आ रहा है, वहां के लोगों का क्या होगा?

ये भी पढ़ें- बंदर ने किया बच्चे का अपहरण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो