logo-image

बंदर ने किया बच्चे का अपहरण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिन बन जाता है. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

Updated on: 15 Mar 2024, 02:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि बंदर बच्चों को उठा ले जा रहे हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बंदर एक बच्चे को लेकर भाग रहा है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बंदर ने बच्चे को किया किडनैप
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं आराम से बैठी हुई हैं. महिलाओं के साथ एक बच्चा भी आराम से बैठा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी लोग आराम से बैठे हैं और धूप का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें क्या पता कि कुछ देर बाद कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अचानक आता है और बच्चे पर हमला कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बच्चे को लेकर भागने लगता है. यह देखकर वहां बैठे लोग घबरा जाते हैं और बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा अचानक जमीन पर लेट गया है.

ये भी पढ़ें- मरने के बाद....आत्माएं क्या अपनों का करती हैं पीछा...जानें इसकी बड़ी वजह

वीडियो देख लोगों क्या कहा?
इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा अक्सर वहां होता है जहां बंदरों का आतंक होता है. एक यूजर ने लिखा कि ये काफी डरावना था. वीडियो पर कई लोगों ने हैरान कर देने वाली प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर आपके इलाके में बंदरों का आतंक है तो आपको जागरूक रहने की जरुरत है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये काफी भयावह तस्वीर है.