logo-image

दादी ने दिखाए बाइसेप्स तो उड़ गए युवक के होश, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 01 Mar 2024, 09:09 AM

नई दिल्ली:

क्या आप भी हैं फिटनेस फ्रीक? अगर हां तो आपको ये वीडियो देखना चाहिए. सोशल मीडिया की दुनिया में फिटनेस फ्रीक एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. कुछ तो ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ पोस्ट करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- मुझे नहीं पता है कौन... डॉली ने बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद दिया अजीबोगरीब जवाब

दादी ने लोगों को कर दिया हैरान

वायरल वीडियो में एक युवक अपनी दादी के सामने अपना बाइसेप दिखा रहा है. वह दिखा रहा है कि देखो हमने क्या मस्त बाइसेप बना लिये हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी दादी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसे नहीं पता कि उसके साथ कुछ होने वाला है. कुछ देर बाद वीडियो में नजर आता है कि दादी अपने पोते के सामने अपना बाइसेप दिखाने लगती हैं. जिस तरह से वह अपना बाइसेप दिखाती हैं वह अपने आप में चौंकाने वाला है. इसे देखकर कोई भी दंग रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल, लोग देख कर रहे हैं तारीफ

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दादी ने वाकई कमाल कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये दादी के बाइसेप्स नकली नहीं हैं? एक यूजर ने लिखा कि अगर ये फेक होता तो पता चल जाता. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि दादी पुरानी फिटनेस फ्रीक हैं, लगता है उनका पोता भूल गया है. एक यूजर ने लिखा कि दादी बचपन से ही जिम कर रही है भाई अब छोड़ दिया है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी बाइसेप चली गई है. एक यूजर ने लिखा कि वाकई दादी आप शानदार है.