logo-image

मुझे नहीं पता है कौन... डॉली ने बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद दिया अजीबोगरीब जवाब

वह डॉली की चाय की दुकान पर चाय की चुस्कियां लिए और चाय पीने के बाद बिल गेट्स ने चाय के बारे में भी कहा, जो वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 Mar 2024, 07:45 AM

नई दिल्ली:

गुरुवार को सोशल मीडिया की दुनिया में बिल गेट्स और डॉली भाई की चाय की खूब चर्चा हुई. दुनिया के 8वें सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स ने डोली की चाय की चुस्की ली. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद एक पल के लिए लोग भी हैरान रह गए कि आखिर वो ये क्या देख रहे हैं. बिल गेट्स कहां चाय पी रहे हैं? बिल गेट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डॉली की चाय की दुकान पर चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. वीडियो में डॉली अपने अंदाज में चाय बना रहा है. इस वीडियो को लेकर लोगों की चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. आइए सबसे पहले डॉली की चाय बनाने की स्टाइल को देखते हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

डॉली की चाय पर चर्चा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉली चाय की दुकान पर अपने अंदाज में चाय बना रहा है. हमेशा की तरह वह दूध को हवा से उड़ेल रहा है. पास में खड़े बिल गेट्स डॉली के चाय बनाने के अंदाज को बड़े ध्यान से देख रहे हैं. चाय बनाने के बाद डॉली बिल गेट्स को चाय देता है और बिल गेट्स चाय के साथ सेल्फी लेते हैं. वे चाय पीते हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, बिल गेट्स सर, आप कौन सी लाइन में आ गए हैं? एक यूजर ने लिखा कि भारत चाय बेचने वालों की वजह से मशहूर है, यहां के लोगों के लिए चाय अमृत है. 

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल, लोग देख कर रहे हैं तारीफ

मैं बिल गेट्स को नहीं जानता?

इस संबंध में डॉली से पूछा गया कि क्या आपको पता है कि आपकी दुकान पर चाय पीने कौन आया था? इस पर डॉली कहता है कि मुझे नहीं पता. मुझे बताया गया कि कोई विदेश से आ रहा है. उन्हें चाय पीनी है. डॉली ने कहा कि जब मैं अगले दिन नागपुर आया तो लोगों ने पूछा कि आपने किसे चाय पिलाई है? डॉली ने बताया कि चाय पीने के बाद उन्होंने कहा कि वाह डॉली की चाय. डॉली ने कहा कि हमारी आगे की इच्छा है कि हम पीएम मोदी को चाय पिलाना चाहते हैं.