News Nation Logo
Banner

Video: यूपी विधानसभा के बाहर महिला ने खुद को लगाई आग, धर्म बदलकर किया था निकाह

जानकारी के मुताबिक अंजना ने धर्म बदलकर एक मुस्लिम शख्स के साथ निकाह किया था. धर्म बदलने के बाद अंजना का नाम आइसा रखा गया था. फिलहाल, महिला का पति सऊदी अरब में है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Oct 2020, 04:47:52 PM
anjana tiwari

बुरी तरह से झुलसी अंजना को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. राजधानी लखनऊ स्थित विधानसभा (UP Assembly) के बाहर एक महिला ने खुद को आग लगा ली. महिला का नाम अंजना तिवारी (Anjana Tiwari) बताया जा रहा है, जिसने अपने ससुराल वालों से तंग आकर मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट के बाहर खुद को आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- Baba Ka Dhaba: जानिए, क्यों कर रहा है 'बाबा का ढाबा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड

महाराजगंज जिले की रहने वाली अंजना (35 साल) हजरतगंज के कैपिटल तिराहे के पास ऑटो से उतरी और उसने अपने ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली. घटना के समय मौके पर मौजूद यूपी पुलिस के जवान ने एक अन्य शख्स की मदद से महिला के शरीर में लगी आग को कपड़े से बुझाया, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अंजना तिवारी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, क्योंकि उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया हुआ है बेंगलुरू का कलाकार, पुराने टाइपराइटर से बना देते हैं अद्भुत तस्वीरें

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंजना ने पहले अखिलेश तिवारी नाम के शख्स के साथ शादी की थी. जिसके कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया था. अखिलेश के साथ तलाक के बाद अंजना ने धर्म बदलकर आसिफ नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया. धर्म बदलने के बाद अंजना का नाम आइसा रखा गया था. आइसा से शादी करने के बाद आसिफ नौकरी के लिए सऊदी अरब चला गया था और यहां उसके परिजन अंजना को लगातार टॉर्चर कर रहे थे, जिससे तंग आकर अंजना ने यह खौफनाक कदम उठाया.

First Published : 13 Oct 2020, 01:17:41 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो