News Nation Logo
Banner

Baba Ka Dhaba: जानिए, क्यों कर रहा है 'बाबा का ढाबा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड

दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग कांता प्रसाद ने अर्श से फर्श तक का सफर तय किया है. हनुमान मंदिर के सामने बुजुर्ग पति-पत्नी 'बाबा का ढाबा' नाम से अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

By : Anjali Sharma | Updated on: 08 Oct 2020, 03:38:41 PM
baba ka dhaba

बाबा का ढाबा (Photo Credit: ani)

:

सोशल मीडिया की दुनिया बिल्कुल निराली है। यहां कभी उठपटांग तो कभी गर्व से सीना चौड़ा कर देने वाली घटनाएं ट्रेंड करने लगती हैं। 'बिनोद' तो आपको याद ही होगा? जिसका खुमार न सिर्फ मीम बनाने वालों के सिर चढ़ा बल्कि तमाम शहरों की पुलिस ने भी अपने ट्विटर पर इसका जिक्र कर दिया. यही नहीं एक वेरिफाइड ट्विटर हैंडल का नाम बदल कर 'बिनोद' ही कर दिया गया था.
लेकिन आज बात यहां किसी मीम की नहीं बल्कि सोशल मीडिया सैन्सेशन बनने और सोशल मीडिया के जरिये किसी जरुरतमंद के काम आने की है. दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग कांता प्रसाद ने अर्श से फर्श तक का सफर तय किया है. आपको बता दें कि मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने बुजुर्ग पति-पत्नी 'बाबा का ढाबा' नाम से अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में उन्होंने काम में दिक्कत आने के बारे में बात की और बताया कि उनकी बिक्री नहीं हो रही है. वीडियो आंखें नम कर देने वाला है. उनका ये वीडियो वसुंधरा नाम के ट्विटर यूज़र ने बीती शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, ये वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया.
उनका ये भावुक वीडियो 24 घंटे के अंदर ही इतना वायरल हो चुका है कि अब उनके ढाबे पर लोगों का तांता लग गया है. दिलचस्प बात ये है कि यहां सिर्फ खाना खाने वालों ही नहीं बल्कि बुजुर्ग दंपति का हाथ बंटाने के लिए भी लोग पहुंच रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने ढाबे के मालिकों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उनकी मदद करने के लिए इस ढाबे पर जरूरी सामान भी दिया.

और भी बड़ी हस्तियों ने #BabaKaDhaba के बारे में अपने ट्विटर पर ट्वीट या री-ट्वीट किया है. शायद अब तक तो ये वीडियो आप सभी के फोन तक पहुंच गई होगी.

इसके बाद कांता प्रसाद ने कहा कि कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान कोई बिक्री नहीं हुई थी लेकिन अब ऐसा महसूस हो रहा है कि पूरा भारत हमारे साथ है.

First Published : 08 Oct 2020, 03:38:41 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो