logo-image

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है बेंगलुरू का कलाकार, पुराने टाइपराइटर से बना देते हैं अद्भुत तस्वीरें

अपनी अद्भुत कला के लिए सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बने हुए एसी गुरुमूर्ति की कई वीडियो वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एसी गुरुमूर्ति अपने पुराने टाइपराइटर से अविश्वसनीय तस्वीरें बना रहे हैं.

Updated on: 07 Oct 2020, 06:06 PM

नई दिल्ली:

आज के इस आधुनिक समय में टाइपराइटर का इस्तेमाल काफी सीमित हो गया है. अब केवल तहसील, अदालत जैसी जगहों पर ही आप टाइपराइटर पर काम होते देख सकते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पुराने टाइपराइटर से अद्भुत तस्वीरें बनाते हैं. जी हां, बेंगलुरू के रहने वाले इन आर्टिस्ट का नाम एसी गुरुमूर्ति है जो टाइपराइटर से बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें बना देते हैं.

ये भी पढ़ें- Video: पोतों की खुशी के लिए 103 साल के बुजुर्ग ने 14,000 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग

अपनी अद्भुत कला के लिए सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बने हुए एसी गुरुमूर्ति की कई वीडियो वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एसी गुरुमूर्ति अपने पुराने टाइपराइटर से अविश्वसनीय तस्वीरें बना रहे हैं. एसी गुरुमूर्ति अपने इस हुनर के जरिए गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराना चाहते हैं. डॉक्टर अजयिता नाम की एक ट्विटर यूजर ने एसी गुरुमूर्ति के इस टैलेंट की एक वीडियो शेयर की है.