News Nation Logo

BREAKING

भाई के साथ मिलकर पति को टेम्पो के पीछे बांध घसीटा, देखें वीडियो

गुजरात के सूरत जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पलसाणा तहसील के कडोदरा गांव से एक सनसनीखेज घटना का वीडियो सामने आया है जो मानवता को शर्मसार करती है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 01 Mar 2021, 06:56:07 PM
65

Viral Video (Photo Credit: News Nation)

गांधीनगर :

गुजरात के सूरत जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पलसाणा तहसील के कडोदरा गांव से एक सनसनीखेज घटना का वीडियो सामने आया है जो मानवता को शर्मसार करती है. गांव में एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को न केवल टेम्पो के पीछे बांध दिया बल्कि उसे आधा किलोमीटर तक घसीटा भी. बता दें कि महिला का पति शराबी है. शराबी पति (Alcoholic Husband) को सबक सिखाने के लिए जो कुछ पत्नी ने किया वो उस व्यक्ति की जान पर बन आया. 

यह भी पढ़ें : जानिए बिल गेट्स (Bill Gates) क्यों आईफोन से ज्यादा Android को देते हैं अहमियत

दरअसल, गुजरात के सूरत जिला (Surat District) में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई. यह कृत्य पीड़ित की पत्नी और उसके साले ने किया. जानकारी के अनुसार मामला पलसाणा तहसील (Palsana Tehsil) के कडोदरा गांव का है.  पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को पहले तो एक टेम्पो के पीछे बांध दिया. इसके बाद उसे आधा किलोमीटर तक घसीटा भी गया. टेम्पो रुकने पर स्थानीय लोगों ने पति को टेम्पो  से मुक्त किया और दोनों आरोपियों की पिटाई करके उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. महिला के पति को गंभीर हालत में सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोपी महिला का नाम शीतल है और उसके पति का नाम बालकृष्ण है.

यह भी पढ़ें : TMC नेता कुणाल घोष को ED का नोटिस, कहा जांच में सहयोग करूंगा

शीतल ने पुलिस को बताया कि बालकृष्ण एक मिल में नौकरी करता है. वह शराब पीने का आदी है. वह रोज घर शराब पीकर आता है और उसे छोटी-छोटी बातों पर मारता है. इससे तंग आकर महिला ने पति को सबक सिखाने की ठानी. इसके लिए महिला ने शुक्रवार दोपहर अपने टेम्पो  चालक भाई अनिल को घर बुलाया और बालकृष्ण को टेम्पो से बांधकर घसीटा. 

कडोदरा के कृष्ण नगर, सत्यम शिवम सोसाइटी में रहने वाला महाराष्ट्र का मूल निवासी बालकृष्ण रमेशभाई मिल में मजदूरी करता है. बालकृष्ण शराब पीकर पत्नी शीतल के साथ रोज मारपीट करता था. इससे परेशान होकर पत्नी ने दुर्गानगर में रहने वाले अपने भाई अनिल को बुलाया. अनिल टेम्पो चलाता है. इसके बाद भाई-बहन ने मिलकर बालकृष्ण को टेम्पो के पीछे बांधकर सड़क पर 600 मीटर तक घसीटा। 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 06:56:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो