इस विदेशी लड़की ने भारत बारे में क्या कहा...सुनिए और देखिए, हिल जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वायरल वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप लूप मोड देखना जरूर पसंद करेंगे. दरअसल, एक विदेशी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भारत में अपने अनुभव के बारे में बता रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सास-बहू का सेल्फी वीडियो हो रहा है वायरल, देख लोग पकड़ रहे हैं माथा

गर्दन हिलाने चार तरीके

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की भारत के एक भीड़ भरे बाजार में खड़ी है. वीडियो के जरिए वह बता रही हैं कि भारत के लोग किस तरह गर्दन हिलाते हैं और कैसे गर्दन हिलाकर भी जवाब दिया जा सकता है. इस वीडियो में लड़की गर्दन हिलाने के तरीकों के बारे में बताती है और वीडियो के जरिए देखा जा सकता है कि ये सभी गर्दन हिला रही हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दिल्ली के सरोजिनी नगर का है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडिया काफी पंसद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर अब तक का सबसे Heart Breaking वीडियो, देख आ जाएंगे आंखों में आंसू

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो पर अब तक एक हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि लड़की ने वाकई कई सूक्ष्म चीजें देखी हैं. वीडियो देखकर अच्छा लगा कि एक विदेशी भारत की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये दुखद है कि इस वीडियो में मिर्ज़ापुर के कालीन भैया नहीं हैं. अगर वह वहां होते तो यह एक बेहतरीन दृश्य होता. वीडियो पर कई लोगों ने लड़की की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि वहा दीदी ने तो अपने वीडियो से दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Living the Jo Life (@living_the_jo_life)

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News viral neck video Viral Video
Advertisment