logo-image

सास-बहू का सेल्फी वीडियो हो रहा है वायरल, देख लोग पकड़ रहे हैं माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 20 Feb 2024, 11:57 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सास औऱ बहु को देखा जाता है. सोशल मीडिया पर ये सेल्फी वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में गेट पर खड़े होकर करते हैं सफर...फिर देख लीजिए ये खतरनाक वीडियो!

आखिर ये सेल्फी वीडियो क्यों?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी का नजारा दिख रहा है, जिसमें सभी रिश्तेदार और दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. साथ ही सास भी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग सेल्फी लेने में व्यस्त नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सास और बहू दोनों सेल्फी स्टैंड के ऊपर हैं. बहू अपनी सास के पैर छूते हुए सेल्फी ले रही है. जिस तरह से सेल्फी वीडियो बनाया जा रहे हैं वो अपने आप में खतरनाक है. आप देख सकते हैं कि कैसे इन दोनों को एडजस्ट करके खड़ी हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है, ये जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- 72 साल की बुजुर्ग महिला ने पहली बार देखा समंदर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि अगर कुछ और देखने को बचा हो तो दिखाओ. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर वे गिरे तो उनके दोनों पैर और हाथ टूट जाएंगे. वीडियो पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर दिखावा करने के लिए लोग कुछ भी पागलपन करने को तैयार हैं.