logo-image

दिल्ली मेट्रो में गेट पर खड़े होकर करते हैं सफर...फिर देख लीजिए ये खतरनाक वीडियो!

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली मेट्रो में एक घटना देखी जा सकती है. उस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 20 Feb 2024, 09:06 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली मेट्रो में एक घटना देखी जा सकती है. उस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर अब तक का सबसे Heart Breaking वीडियो, देख आ जाएंगे आंखों में आंसू

दिल्ली मेट्रो से सामने आया वीडियो
 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो का नजारा देखा जा सकता है. मेट्रो के गेट पर खड़ा एक लड़का कुछ करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे नहीं पता कि कुछ देर में उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गेट पर खड़ा है. इस दौरान एक युवक उसे लात मार देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह इतनी जोर से किक मारता है कि मेट्रो से बाहर गिर जाता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जैसे ही वह किक मारता है, गेट उसी वक्त बंद हो  रहा होता है. युवक अचानक तेजी से निकल जाता है. हालांकि इस दौरान कोई घटना नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर किसानों से भिड़ गई लड़की, लोगों ने पूछा- गलती किसकी?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी नजर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि गेट पर सफर करना कितना खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई खतरनाक वीडियो हैं. अगर ये सच है तो दिल्ली मेट्रो प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये बेहद बेतुकी घटना है. एक यूजर ने लिखा कि अरे भाई आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.