logo-image

इंटरनेट पर अब तक का सबसे Heart Breaking वीडियो, देख आ जाएंगे आंखों में आंसू

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Feb 2024, 10:15 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार हमें ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा अपनी मां की कब्र पर जाता नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस उम्र में इतना दर्द क्यों? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा है, जिसकी उम्र करीब 3-4 साल होगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह साइकिल चलाते हुए अपनी मां की कब्र के पास जाता है. वह अपनी मां से अपनी भावनाओं के बारे में बात करता है. वह अपनी मां की कब्र को छूता है और उसे प्यार से गले लगाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी मां के प्रति कितना भावुक नजर आ रहा है. आप समझ सकते हैं कि इस उम्र में अपनी मां के प्रति इतनी समझ और भावुकता देखकर किसी की भी आंखें भर आएंगी.

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर किसानों से भिड़ गई लड़की, लोगों ने पूछा- गलती किसकी?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई आज का सबसे बेहतरीन वीडियो है. एक यूजर ने लिखा, 'अरे, इस उम्र में मां छीनकर भगवान को क्या मिलाग होगा.  एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'मजबूत लड़का और मजबूत पिता!' लगे रहो चैम्प. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Walking_faith_4u (@walking_faith_4u)

एक यूजर ने लिखा कि पिता वीडियो बना रहा है और बेटा मां की कब्र को छू रहा है, यह दिल दहला देने वाली तस्वीर है. वीडियो पर कई यूजर्स ने बच्चे की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि हम समझ सकते हैं क्योंकि जब ये दुख और दर्द इंसान के ऊपर खुद बीतती है तो समझ में आता है और तब दिमाग नहीं काम करता है. इंसान पूरी तरह से टूट जाता है.