logo-image

72 साल की बुजुर्ग महिला ने पहली बार देखा समंदर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

हममें से अधिकांश लोग कई साधारण चीज़ों को हल्के में लेते हैं, जैसे समुद्र तट पर जाना, हवाई जहाज़ पर चढ़ना, या किसी दूसरे देश में छुट्टियां बिताना... हालांकि, बहुत से लोग इनमें से कुछ भी किए बिना अपना पूरा जीवन बिता देते हैं.

Updated on: 18 Feb 2024, 12:05 PM

नई दिल्ली :

हममें से अधिकांश लोग कई साधारण चीज़ों को हल्के में लेते हैं, जैसे समुद्र तट पर जाना, हवाई जहाज़ पर चढ़ना, या किसी दूसरे देश में छुट्टियां बिताना... हालांकि, बहुत से लोग इनमें से कुछ भी किए बिना अपना पूरा जीवन बिता देते हैं. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला पहली बार समुद्र देख रही है. वीडियो में, वह अपने परिवार के साथ है और पहली बार समुद्र को देखती है. वह तुरंत खुशी और विस्मय से अभिभूत हो जाती है. उसके परिवार के सदस्यों में से एक ने उसे संभाला ताकि वह उत्तेजना में गिर न जाए. बुजुर्ग महिला के परिवार के सदस्य उससे आग्रह करते हैं कि वह परिवेश का आनंद लेते हुए 'खुद का आनंद' लें.

वीडियो में आगे महिला स्विमसूट पहनती है और समुद्र में आगे बढ़ने की कोशिश करती है. वह अपने परिवार के सदस्यों के बीच मजाक करती है कि, उन्हें उसे डूबने से बचाने के लिए एक सुंदर लाइफगार्ड को सचेत करना चाहिए क्योंकि वह समुद्र में जाने का इरादा रखती है. यह संपूर्ण वीडियो अर्जेंटीना के मिरामार बीच पर लिया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by New York Post (@nypost)

यह वीडियो पहली बार 8 फरवरी को टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, लेकिन तब से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शनिवार को न्यूयॉर्क पोस्ट ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, ''उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था. ईसा, एक 72 वर्षीय महिला, जिसने 10 बच्चों का पालन-पोषण किया, ने इस भावनात्मक क्लिप में पहली बार समुद्र देखा. 

अब तक इस वीडियो पर सैकड़ों व्यूज आ चुके हैं. टिप्पणियों में, कई लोगों ने व्यक्त किया कि वे इस क्लिप से कितने प्रभावित हुए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, “जरा उन सभी चीजों के बारे में सोचें जिन्हें लोग जीवन में हल्के में लेते हैं! यह संभवतः उस व्यक्ति के लिए मूर्खतापूर्ण है जो जीवन भर समुद्र तट पर जाता रहा है.

एक अन्य व्यक्ति ने मिश्रित भावनाएं व्यक्त कीं और लिखा, “मैं एक ही समय में उसके लिए खुश और दुखी हूं. आखिरकार समुद्र को देखने में उन्हें 72 साल लग गए, लेकिन कम से कम यह एक अच्छा अनुभव था कि उसे गवाही देने का मौका मिला.''