logo-image

जानलेवा आशिकी! सड़क पर दौड़ती स्कूटी.. रोमांस करते कपल, देखिए Viral Video

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस कपल की काफी आलोचना हो रही है. यूजर्स का कहना है कि, कपल इस हरकत से न सिर्फ समाज को शर्मिंदा कर रहा है, बल्कि गंभीर सड़क हादेस को भी दावत दे रहा है.

Updated on: 15 Jan 2024, 05:49 PM

:

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह की वीडियो वायरल होती हैं... कभी काफी मजेदार, तो कभी हैरतअंगेज. एक ऐसी ही वीडियो माया नंगरी मुंबई से वायरल हो रही है, जिसमें एक कपल एक साथ सार्वजनिक तौर पर अनुचित व्यवहार करते नजर आ रहा है. इससे भी ज्यादा हैरत की बात ये है कि, वो ये करतूत सड़क पर चलते स्कूटी पर कर रहे हैं. वीडियो में पहले दोनों चलते स्कूटी पर गले मिलते नजर आते हैं, फिर चुंबन भी करते हैं, जिसे देखने वाला हर एक शख्स दंग रह जाता है...

गौरतलब है कि, वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस कपल की काफी आलोचना हो रही है. यूजर्स का कहना है कि, कपल इस हरकत से न सिर्फ समाज को शर्मिंदा कर रहा है, बल्कि गंभीर सड़क हादेस को भी दावत दे रहा है. अगर इस लापरवाही में थोड़ी सी भू चूक हुई, तो अंजाम बहुत बुरा भी हो सकता है. 

खबर में आगे आप वीडियो भी देखेंगे, जिसमें सड़क पर दौड़ती स्कूटी पर सवार दोनों लड़का-लड़की को कसकर गले मिलते हुए देखेंगे. इस दौरान महिला अपने साथी की गोद में उल्टी तरफ मुंह करके बैठी नजर आ रही है. दोनों ने एक शॉल ओढ़ रखी है.

वहीं दूसरे वाहन पर सवार उनके एक अन्य साथी ने इस पूरे नजारे को फिल्माया है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ रही थी, दोनों लड़का-लड़की एक दूसरे के बेहद करीब आते जा रहे थे. दौड़ती स्कूटी पर न ही दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, न ही कोई नियम-कानून फोलो कर रहे थे. अब वीडियो वायरल होने के बाद, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कपल के खिलाफ कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.