News Nation Logo
Banner

Virat Kohli ने दीपावली पर पटाखे नहीं जलाने की दी सलाह, लोगों ने सुना दी गालियां

दीपावली पर पटाखे नहीं फोड़ने की विराट की सलाह से लोग इतने नाराज हो गए कि उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान कोहली के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर डाला.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Nov 2020, 11:42:04 AM
virat crackers

विराट कोहली को दीपावली पर सलाह देना पड़ा भारी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

14 नवंबर को दुनियाभर में दीपावली का त्योहार मनाया गया. देश में बढ़ रहे प्रदूषण के खतरे को देखते हुए पटाखों (Crackers) की बिक्री के साथ-साथ इसके प्रयोग पर भी रोक लगाई गई थी. इसके बावजूद देश के कोने-कोने में जमकर आतिशबाजी की गई, लिहाजा रविवार सुबह हवा की गुणवत्ता हद से ज्यादा खराब हो गई. इसी बीच रविवार सुबह से ही ट्विटर पर टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी काफी ट्रेंड हो रही हैं. दरअसल, दीपावली (Diwali) के शुभ अवसर पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सभी को त्योहार की शुभकामनाएं देते हुए पटाखे नहीं जलाने की सलाह दी थी. लेकिन लोगों को विराट की सलाह बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान पर अपना गुस्सा निकाल दिया.

ये भी पढ़ें- पुलिस की गिरफ्त में पापा को देख बच्ची का कलेजा फटा, सिर पटक-पटक कर रोई

ट्विटर पर दीपावली की शाम से ही विराट कोहली काफी ट्रेंड हो रहे हैं. हालांकि, इस बार विराट का ट्विटर पर ट्रेंड होना उनके और उनके फैंस के लिए काफी नेगेटिव है. दीपावली पर पटाखे नहीं फोड़ने की विराट की सलाह से लोग इतने नाराज हो गए कि उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान कोहली के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर डाला. इतना ही नहीं नाराज लोगों ने अनुष्का से बेहद ही घटिया लहजे में विराट की शिकायत की है. हजारों ट्विटर यूजर्स ने अनुष्का को तो ये भी कह दिया कि वे अपने डॉगी को संभाल कर रखें. बता दें कि यूजर्स ने यहां डॉगी शब्द का इस्तेमाल विराट कोहली के लिए किया है. विराट के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कहा कि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं लेकिन वे अपना त्योहार पटाखे जलाकर ही मनाएंगे.

 

virat

 

ये भी पढ़ें- UAE के क्राउन प्रिंस ने तीन भाषाओं में दी दीपावली की शुभकामनाएं

आईपीएल का 13वां सीजन अभी हाल ही में खत्म हुआ है. यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर 5वीं बार खिताब पर कब्जा जमाया. आमतौर पर आईपीएल में जबरदस्त आतिशबाजी देखने को मिलती है, लेकिन इस बार आईपीएल में नाम मात्र की ही आतिशबाजी देखने को मिली. इसकी एक वजह ये मानी जा सकती है कि आईपीएल का ये सीजन भारत से बाहर यूएई में आयोजित किया गया था. इसी पर कुछ यूजर्स ने विराट को कहा कि उन्हें आईपीएल में होने वाली आतिशबाजी के खिलाफ भी आवाज उठानी चाहिए. कुल मिला-जुलाकर ये कहा जा सकता है कि दीपावली पर पटाखे नहीं जलाने की सलाह देने के बाद विराट कोहली की काफी किरकिरी हो रही है.

First Published : 15 Nov 2020, 11:42:04 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो