logo-image

पुलिस की गिरफ्त में पापा को देख बच्ची का कलेजा फटा, सिर पटक-पटक कर रोई

पुलिस द्वारा पिता को थाने ले जाते देख उसकी बच्ची पुलिस के पीछे-पीछे भागने लगी और अपने पिता को छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगी.

Updated on: 14 Nov 2020, 03:07 PM

नई दिल्ली:

देशभर में बढ़ रहे प्रदूषण और कोरोनावायरस को देखते हुए पटाखों की बिक्री के साथ-साथ इसे जलाने पर भी रोक लगाई गई है. इसके बावजूद कई प्रतिबंधित इलाकों में चोरी-छिपे पटाखों की बिक्री की जा रही है. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के खुर्जा में अवैध रूप से चलाई जा रही पटाखों की दुकानों पर कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- UAE के क्राउन प्रिंस ने तीन भाषाओं में दी दीपावली की शुभकामनाएं

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक शख्स की दुकान पर मौजूद पटाखे जब्त कर लिए. अवैध पटाखों की बिक्री पर कार्रवाई के दौरान पुलिसकर्मी दुकानदार को पकड़कर अपने साथ थाने ले जाने लगे. पुलिस द्वारा पिता को थाने ले जाते देख उसकी बच्ची पुलिस के पीछे-पीछे भागने लगी और अपने पिता को छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगी.

ये भी पढ़ें- पायलट की यूनीफॉर्म पहनकर खाना बेच रहा ये शख्स, वजह जान हो जाएंगे भावुक

बच्ची के गिड़गिड़ाने के बावजूद पुलिस ने उसके पिता को नहीं छोड़ा, जिसके बाद बच्ची पुलिस की गाड़ी पर अपना सिर पटकने लगी. इस पूरे वाक्ये की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे. वीडियो वायरल होने के बाद हालांकि पुलिस ने न सिर्फ बच्ची के पिता को छोड़ दिया बल्कि उनके घर जाकर दीपावली की मिठाई भी दी.