logo-image

Viral accident video: सड़क पर गिरी महिला... बेवजह हुई आग बबूला, लोगों ने पूछा- 'किसकी गलती है दीदी'

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 01:41 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर ऐसा कैसे हुआ? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके मन में बस एक ही सवाल आएगा कि कैसे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की को स्कूटी चलाते हुए देखा जा सकता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब बीच सड़क पर एक हाथी ने दो लोगों को लिया दौड़ा, देखें वीडियो

आखिर किसकी है गलती?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी सवार दो युवतियां जा रही होती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सड़क पर खाली है यानी ज्याद ट्रैफिक नहीं है. इस दौरान युवती को देखा जा सकता है कि वो अचानक गिर जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जब गिरती है तो उसके आस-पास कोई नहीं होता है. वो कैसे गिर गई है ये सबसे बड़ा सवाल है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वो गिरती है तो पता चलता है कि उसके साथ एक व्यक्ति है, जो स्कूटी ड्राइव कर रहा होता है. तभी महिला अचानक से पीछे से आ रही बाइक के पास जाती है और उसे बोलने लगती है जबकि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक की कोई गलती नहीं होती है.

ये भी पढ़ें- जब फ्लाइट के अंदर शुरू हो गया कीर्तन...फिर सारे यात्री में डूबे राम की भक्ति, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर कैमरा नहीं होता तो यह युवक की गलती मानी जाती. एक यूजर ने लिखा कि ये घटना वाकई चौंकाने वाली है लेकिन सवाल ये है कि महिला गिरी कैसे? वीडियो पर कई लोगों ने महिला पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे हैं, महिलाओं को प्रोपर तरीके ड्राइविंग सीखने क जरुरत है.