logo-image

जब फ्लाइट के अंदर शुरू हो गया कीर्तन...फिर सारे यात्री में डूबे राम की भक्ति, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 11:34 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि इन्हें लूप मोड पर देखा जाए. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे जय श्री राम. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि भक्त राम नाम का जाप कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आसमान में राम की भक्ति में डूबे लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन के अंदर कई राम भक्त नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी लोग भगवान राम की भजन-कीर्तन कर रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह इंडिगो का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यात्रा कर रहे सभी यात्री श्री राम की भक्ति में डूबे हुए हैं. हर कोई रामलला की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बहुत ही शानदार तरीके से ढोलक बजा रहा है और जिस तरह से युवक ढोलक बजा रहा है वह अपने आप में जोश भरने लायक है. इस भक्तिमय माहौल को देखकर कोई भी रोमांचित हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- जब बीच सड़क पर एक हाथी ने दो लोगों को लिया दौड़ा, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल छू लेने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो लोगों में जोश भर देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस विमान में हम भी सवार थे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे और भी वीडियो बनाने चाहिए क्योंकि राम के नाम में शांति और प्यार है, कई लोगों ने वीडियो पर ढोलक बजा रहे युवक की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा कि राम की भक्ति ऐसी है कि हर कोई दीवाना हो जाता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि राम ही सत्य है और भगवान राम की भजन से ऊर्जा मिलती है.