logo-image

Viral Video: जब बीच सड़क पर एक हाथी ने दो लोगों को लिया दौड़ा, देखें वीडियो

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी को दहशत में देखा जा सकता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Feb 2024, 04:15 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखते ही आपके होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अगर आप ऐसी गलती करते होंगे तो आगे से ऐसा नहीं करेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हाथी को दहशत में देखा जा सकता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब हाथी अपने मालिक को देख लगे रोने, सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है वीडियो!

हाथी के चपेट में आए दो व्यक्ति

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये किसी जंगल से गुजरने वाली सड़क का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी दो लोगों का पीछा कर रहा है. जिस तरह से हाथी पीछा कर रहा है, वो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी पूरी तरह से बेकाबू लग रहा है. दोनों शख्स अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे होते हैं कि तभी एक व्यक्ति गिर जाता है. हाथी उस व्यक्ति के पीछे पड़ जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी शख्स के ऊपर हमला करता है. हालांकि युवक की किस्मत अच्छी रहती है कि हाथी एक बार ही अटैक करने के बाद वहां से निकल जाता है.

ये भी पढ़ें- जब अचानक फट गई धरती...हवा में उड़ गईं गाड़ियां, फिर जो हुआ..देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों सड़क पर फोटो क्लिक करवा रहे होंगे. एक यूजर ने लिखा कि जंगल के रास्तों में इस तरह का खतरा रहता है. अक्सर लोग ऐसी गलतियां कर बैठते हैं और अपनी जान गंवा बैठते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अगर आप ऐसी घटना देख रहे हैं तो ये इन दोनों की गलती है. हाथी वन क्षेत्रों में लिखा होता है कि अगर आप सड़क पर नहीं निकलेंगे तो दुर्घटना का शिकार हो जायेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by wayanadgram(220 K Awesome ppl) (@wayanadgram)