logo-image

जब हाथी अपने मालिक को देख लगे रोने, सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 06 Feb 2024, 02:16 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. कई बार वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स का हाथियों के साथ प्रेम प्रसंग देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- एक गेंद पर दो रन...नदी पर खेला गया रोमांचक मैच, देखिए क्रिकेट का अद्भुत वीडियो

हाथियों के साथ ऐसा प्रेम नहीं देखा होगा? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह किसी जंगल का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नदी के बीच में खड़ा होकर चिल्ला रहा है. वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि वह हाथियों को बुला रहा है. शख्स की आवाज सुनकर हाथियों की फौज तेजी से शख्स की तरफ बढ़ती है. इसमें देखा जा सकता है कि सभी हाथियां व्यक्ति की तरफ तेजी से बढ़ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी हाथी शख्स के पास आ जाते हैं. हाथियां शख्स के साथ प्यार का इजहार करने लग जाते हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इन हाथियों की देखभाल करने वाला शख्स कई सालों बाद वापस लौटा है. लौटने के इतने साल बाद भी हाथी उस शख्स को नहीं भूले हैं जिसने उनकी देखभाल की थी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा है स्पाइडर मैन, वीडियो हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये प्यार है, जो दूसरों को साथ रखता है. एक यूजर ने लिखा, वाह, इस वीडियो ने तो दिल जीत लिया. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स ने अपना प्यार जताया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो वाकई सामने आने चाहिए, तभी हमें पता चलेगा कि इस धरती पर ऐसे भी लोग हैं जो बेजुबान जानवरों के लिए खड़े होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अब तक का सबसे अच्छा वीडियो है और कुत्ते के साथ हमारी बॉन्डिंग भी वैसी ही है.