News Nation Logo
Banner

महिला इंस्पेक्टर लावारिस शव को कंधे पर उठाकर चली 2 किलोमीटर, हर कोई कर रहा तारीफ, देखें VIDEO

श्रीकाकुलम जिले के शहर पलासा के धान के खेतों में से महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा शव को उठाकर ले जाते हुए सीरीशा की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया के ऊपर खूब शेयर किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 04 Feb 2021, 09:47:00 AM
Woman Inspector

Woman Inspector (Photo Credit: Andhra Pradesh Police (twitter))

नई दिल्ली :

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की एक महिला सब इंस्पेक्टर (SI) की हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल, यह महिला सब इंस्पेक्टर एक बूढ़े, अज्ञात, बेघर आदमी के शव को अंतिम संस्कार के लिए दो किलोमीटर तक लेकर गई. बता दें कि स्थानीय लोगों ने उस व्यक्ति के अंतिम संस्कार को करने से मना कर दिया था, उसी के बाद इस महिला सब इंस्पेक्टर ने यह कदम उठाया था. इस महिला सब इंस्पेक्टर के सेवाभाव की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: BMC अधिकारी रमेश पवार ने पानी समझकर पी लिया सैनिटाइजर, वायरल हुआ वीडियो

आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस महिला सब इंस्पेक्टर की प्रशंसा की
गौरतलब है कि श्रीकाकुलम जिले के शहर पलासा के धान के खेतों में से महिला सब इंस्पेक्टर द्वारा शव को उठाकर ले जाते हुए सीरीशा की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया के ऊपर खूब शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया के ऊपर उनके इस काम की काफी तारीफ हो रही है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने भी इस महिला सब इंस्पेक्टर की काफी प्रशंसा की है और इस घटना का वीडियो आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है. आंध्र प्रदेश पुलिस के डीजीपी गौतम सवांग ने काशीबुग्गा पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर के सीरीशा की मानवीय पक्ष को काफी सराहा है. 

छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने भी ट्विटर पर लिखा है कि आंध्रप्रदेश में महिला सब इंस्पेक्टर सिरीशा ने एक अनजान व्यक्ति के शव को कंधे पर रखकर दो किमी तक सफर तय किया और फिर पूरे रीति रिवाज के साथ खुद उसका अंतिम संस्कार भी किया. यह लाश एक भिखारी की थी, जिसने संभवत: ठंड या बीमारी से दम तोड़ दिया था. उनके इस जज़्बे को सलाम. 

यह भी पढ़ें: Viral: दिल्ली की सीमा में न दाखिल हों किसान, पुलिस ने किए ये खास इंतजाम

बता दें कि इस वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर शव को कंधे पर लेकर बढ़ते हुए दिखाई पड़ रही हैं. वहीं पीछे से यह कहते हुए सुनाई पड़ रहा है कि मैडम कृपया उसे छोड़ दीजिए. वहीं सीरीशा कहती हैं कोई बात नहीं और वह शव को ललिता चैरिटेबल ट्रस्ट को सौंपकर अंतिम संस्कार में मदद की. 

First Published : 04 Feb 2021, 09:44:10 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.