logo-image

Viral: दिल्ली की सीमा में न दाखिल हों किसान, पुलिस ने किए ये खास इंतजाम

पुलिस ने दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर कीलें लगा दी हैं. किसानों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस की इस कार्यवाही की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Updated on: 02 Feb 2021, 10:52 AM

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन लगातार 69वें दिन भी जारी है. दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर डटे आंदोलनकारी किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. आंदोलनकारी किसान संगठनों ने 6 फरवरी को देशभर में चक्काजाम करने का ऐलान किया है, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है. प्रदर्शनकारी किसानों को दिल्ली में प्रवेश करने से रोकने के लिए पुलिस ने खास इंतजाम करने शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- 'तलवारबाज' किसानों से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस तैयार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

पुलिस ने दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर कीलें लगा दी हैं. किसानों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस की इस कार्यवाही की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरें में आप देखेंगे कि दिल्ली की सीमाओं पर पुलिस ने जबरदस्त बैरिकेडिंग कर दी है. दिल्ली के रास्ते बंद करने के लिए पुलिस कंक्रीट के भारी-भरकम बैरिकेड भी लगवा रही है, ताकि किसान दिल्ली में प्रवेश न कर पाएं.

ये भी पढ़ें- Viral: RPF जवान की बिजली जैसी फुर्ती, बचा ली यात्री की जान.. देखें वीडियो

किसानों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन सड़कों को खोदकर उनमें बड़ी और मोटी कीलें लगवा रहा है, ताकि प्रदर्शनकारी किसान अपने ट्रैक्टर और अन्य वाहनों को दिल्ली की सीमाओं में लेकर न आ सकें. बता दें कि 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में जबरदस्त हंगामा हुआ था. आंदोलनकारियों ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जमकर उत्पात मचाया था. इतना ही नहीं, प्रदर्शनकारियों ने लाल किले पर भी कब्जा कर लिया था और अपना झंडा फहरा दिया था.