logo-image

Viral: 'आंटी' बोलने पर भड़की महिला, बीच बाजार हुई लड़की की जबरदस्त धुनाई

लड़की का आंटी बोलना महिला को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह आग बबूला हो गई. पहले तो दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई.

Updated on: 03 Nov 2020, 07:54 PM

नई दिल्ली:

देशभर में बुधवार को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी. करवा चौथ को देखते हुए बाजारों में काफी रौनक दिखाई दे रही है. इसी बीच सोमवार की शाम को एटा के बाबूगंज बाजार में अचानक अफरा-तफरी मच गई. जी हां, बाजार में खरीदारी के लिए पहुंची महिलाओं के दो समूह में जमकर मारपीट हो गई.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर उड़ी कपिल देव के निधन की अफवाहें, पूर्व कप्तान ने वीडियो जारी कर कही ये बात

पूरा मामला सोमवार शाम का बताया जा रहा है. उत्तर प्रदेश के एटा में स्थित बाबूगंज बाजार में खरीदारी के दौरान एक लड़की से महिला को धक्का लग गया था. जिसके बाद लड़की ने अपनी गलती मानते हुए महिला को 'सॉरी आंटी' कह दिया. लड़की का आंटी बोलना महिला को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह आग बबूला हो गई. पहले तो दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई.

ये भी पढ़ें- 10 शादी करने के बाद भी नहीं मिला मनपसंद पति, अब 11वीं शादी के लिए पति की तलाश में महिला

महिला के साथ और भी कुछ महिलाएं थीं, जबकि लड़की के साथ भी एक अन्य लड़की थी. महिला और लड़की के बीच हुई मारपीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि जब दोनों गुटों के बीच मारपीट हो रही थी, वहां यूपी पुलिस की एक महिला जवान भी मौजूद थी. जिसकी तमाम कोशिशों के बाद भी दोनों समूह शांत होने का नाम नहीं ले रहा था.